मुरादाबाद: अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने वाली 2 महिला और 2 पुरुष मुरादाबाद जनपद की पुलिस की गिरफ्त में हैं. इस गिरोह का सरगना व दो अन्य लोग अभी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस उनकी तलाश मे जुटी हुई है. 70 साल के एक रिटायर्ड मास्टर की शिकायत पर कार्रवाई कर इन लोगों को गिरफ्तार किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोप है कि रिटायर्ड मास्टर के गैंग के सरगना को दिए 50 हजार वापस मांगने पर उनको एक मकान पर बुलाकर जबरदस्ती अश्लील फोटो खींची गई और 2 लाख रुपये मांगे गए.पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गैंग के लोगों ने अभी तक 10 से 12 लोगों को अपना शिकार बनाया है. 


जानें कहां का है मामला?
ताजा मामला मुरादाबाद जनपद के कुन्दरकी थाना क्षेत्र का है, जहां एक रिटायर अध्यापक को उधारी का पैसा वापस लेना इतना महंगा पड़ गया की जालसाझो ने उसे हनी ट्रैप का शिकार बना दिया. मुरादाबाद पुलिस ने इस पूरे मामले का जब खुलासा किया तो सब हैरान रह गए. ये पूरा मामला कुन्दरकी थाना क्षेत्र के रेलवे लाइन फाटक के पास की कालोनी का है, जहां मुरारी पुत्र स्व बिहारी लाल ग्राम रामपुर दुल्ली स्योहारा जनपद बिजनौर के रहने वालों रिटायर्ड अध्यापक को एक गिरोह ने अपना शिकार बना लिया. पहले उसकी अश्लील वीडियो बनाई बाद में उसे वायरल करने की धमकी दे देने के एवज में उससे पैसे की अवैध वसूली की. 


बनाई अश्लील वीडियो, रेप में फंसाने की धमकी
पुलिस के अनुसार पीड़ित के गांव के पड़ोस में रहने वाले नईम उर्फ नईमउद्दीन ने लगभग एक सप्ताह पूर्व रिटायर अध्यापक मुरारी को 50, हज़ार रुपए उधारी के देने के वहाने कुन्दरकी बुलाया गया, मुरारी को पता भी बताया गया. बताए गए पते पर जब मुरारी पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद दो महिलाओं और कई पुरुषों के गैंग ने उनके कपड़े उतरवाकर उनकी अश्लील वीडियो बना ली. बाद में उन्हें रेप के मामले में फंसाने की धमकी देते हुए उनका एटीएम लेकर उसका पिन जानकर 25 हज़ार रुपये उसी दिन निकाल लिए.


पीड़ित ने दर्ज कराया मुकदमा
पीड़ित मुरारी से गैंग के लोगों ने  2 लाख रुपये और मांगे गए. मौके पर पैसे न होने की वजह से मुरारी ने गैंग के लोगों को पैसे देने का आश्वासन दिया और वहां से चले गए. पीड़ित का कहना है, वह लगातार 2 लाख रुपये की मांग करते रहे. पीड़ित ने घटना की जानकारी अपने रिश्तेदारों को दी. अपने रिश्तेदारों से बातचीत के बाद मुरारी ने कुन्दरकी थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा दिया.


पुलिस ने इस पूरे मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों के पास से मोबाइल बरामद हुए और कई अन्य लोगों की अश्लील वीडियो भी बरामद हुई. अवैध वसूली के साक्ष्य भी मिले पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


प्रयागराज में सामूहिक हत्याओं से सनसनी, एक ही परिवार के पांच लोगों की गला रेतकर हत्या, हड़कंप


Aaj Ka Rashifal: हनुमान जन्मोत्सव पर बन रहा है खास संयोग, इन राशियों को मिलेगा पवनपुत्र का आशीर्वाद, जानें कैसा रहेगा आज का दिन?


WATCH LIVE TV