Horoscope 5 December 2021: रविवार को इन राशि वाले लोगों को मिलेगा जीवनसाथी का साथ, ये लोग रहें सावधान
Advertisement

Horoscope 5 December 2021: रविवार को इन राशि वाले लोगों को मिलेगा जीवनसाथी का साथ, ये लोग रहें सावधान

Horoscope 5 December 2021: पंचांग के मुताबिक आज 5  दिसंबर 2021 और दिन रविवार है. आज के दिन मेष राशि के लोग किसी को उधार देने से बचें. आइए जानते हैं  सभी 12 राशियों का आज का राशिफल.

 

Horoscope 5 December 2021: रविवार को इन राशि वाले लोगों को मिलेगा जीवनसाथी का साथ, ये लोग रहें सावधान

Horoscope 5 December 2021: पंचांग के मुताबिक आज 5 दिसंबर 2021 रविवार को मार्गशीर्ष मास की कृष्ण पक्ष की अमावस्या की तिथि है. रविवार को आपको जीवन में सतर्क रहने की जरूरत है. नौकरी-कामकाज में सफलता मिलने के योग हैं. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का राशिफल.

Horoscope December 4 2021: सूर्य की तरह चमकेगा इन जातकों का भाग्य, पढ़िए क्या कहती है आपकी राशि?

मेष: किसी को उधार देने से बचें. छात्र पढाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. बिजनेस और धन के लिए दिन मिला जुला रहेगा. पेट संबंधी दिक्कतें होंगी. खान-पान का थोड़ा ध्यान रखें नहीं तो गैस विकार हो सकते हैं.

वृषभ: नौकरी में अच्छी मान-प्रतिष्ठा के साथ सफलता मिलेगी. प्रमोशन या उससे सम्बंधित बातचीत होगी. संतान कोई सराहनीय काम करेगी. मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी. एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.

मिथुन: परिवार की तरफ से प्रसन्नता के हालात बने रहेंगे. आप किसी ऐसे कार्य को अंजाम दे सकते हैं, जिससे आपके परिवार का नाम रोशन होगा. भाग्य आपके साथ है. रुका हुआ धन वापस मिलेगा.

कर्क: आपकी मेहनत और प्रतिभा से आपका भाग्य जागृत होगा और आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. महत्वपूर्ण बातें अपने पार्टनर से जरूर शेयर करें. अपनों से बड़े और सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे.

सिंह: कार्य क्षेत्र में परेशानियां मिलनी संभव हैं. किसी तरह का सच्चा या झूठा आरोप भी लग सकता है. काफी लोगों से वार्तालाप होगा और मधुर संबंध बनेंगे. आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए मार्गदर्शन करेंगे.

कन्या: आज के दिन हेल्थ सही रहेगी.. दूसरों के साथ व्यवहार मधूर रहेगा. विदेश यात्रा का आनंद लेंगे. कामकाज के संबंध में दूर की यात्राएं संभव है. धन का निवेश करने के लिए दिन उत्तम है.

तुला: आज के दिन जरूरत से ज्यादा गुस्सा न करें परेशानी बढ़ाएगा. संतान की मदद सुख को बढ़ाएगी. ईश्वर का ध्यान करने से मानसिक शांति मिलेगी. 

वृश्चिक: आर्थिक तौर पर स्थिति संतोषजनक रहेगी. आपके दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. परिवार या प्रेमीजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा. मांगलिक कार्य में सहभागी होने का सौभाग्य प्राप्त होगा. इसके चलते अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का मौका भी मिलेगा. 

धनु: आज के दिन सेहत सामान्य रहने वाली है. सोच योजनाबद्ध रहने वाली है. इसलिए कामकाज में सफलता मिलेगी. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. गुस्से को अपने ऊपर हावी न होने दें, फिर दिन अच्छा बीतेगा.

मकर : घूमने-फिरने के लिए घर से बाहर निकलेंगे, जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा. आप कामकाज में अपना पूर्ण सहयोग देंगे. मौसम की मार झेलने को मिल सकती है. प्रेम संबंधों के संदर्भ में दिन अनुकूल है.

कुंभ: किसी पुरानी बात को लेकर सहयोगियों से बहस हो सकती है. अत: सावधानी से काम लेकर विवादों को टालें. निजी जीवन में कुछ परेशानियां रह सकती हैं. बेहतर होगा कि आप अपने जीवनसाथी की सोच को समझने का प्रयास करें. 

मीन: आपकी मानसिक सुस्ती खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. भाग्य आपका साथ देगा. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे. भाग्य का साथ मिलनेवाला है. काम-काज में लाभदायक स्थिति बनेगी.

Shani Amavasya 2021: अमावस्या पर इस मंत्र से करें शनिदेव को खुश, नौकरी और बिजनेस में आ रहीं बाधाएं होंगी दूर

Mole on Palms: अगर आपकी हथेली पर इस तरफ है तिल तो बरसेगा पैसा, भाग्य के बारे में भी मिलेगी जानकारी

WATCH LIVE TV

Trending news