बिहार:  से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपनी 12वीं पत्नी को लाठी डंडों से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं  पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Lucknow:छात्रा को जबरन शराब पिलाकर लेक्चरर ने की छेड़छाड़, लाइव लोकेशन ने यूं लड़की की इज्जत लुटने से बचाई


यह था मामला 
यूपी के झांसी गावां थाना क्षेत्र के जमडार अंतर्गत तारापुर में रामचंद्र तुरी ने अपनी  12वीं पत्नी सावित्री देवी (40) की लाठी डंडों से पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी. स्थानीयों लोगों की जानकारी के अनुसार रामचंद्र तुरी घर पर शराब का सेवन कर रहा था. इसी बीच रामचंद्र तुरी और सावित्री देवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि  रामचंद्र ने अपनी पत्नी सावित्री देवी को पीटना शुरू कर दिया. रामचंद्र ने सावित्री देवी को लाठी डंडों से बेरहमी से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मृत महिला के चार बच्चे हैं, जिसमें तीन बेटा व एक बेटी हैं. 


11 शादी कर चुका था रामचंद्र 
वार्ड सदस्य की जानकारी के अनुसार रामचंद्र तुरी पूर्व में ग्यारह शादी कर चुका था और मृतका सावित्री देवी रामचंद्र तुरी की बारहवीं पत्नी थी.   इसी तरह वो हर पत्नी के साथ मारपीट करता था. मारपीट करने के बाद रामचंद्र तुरी उन्हे छोड़ देता था. रात में शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर आप में हुए विवाद में रामचंद्र ने सावित्री की हत्या कर दी. 


पुलिस ने किया गिरफ्तार 
गतना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सावित्री देवी (40) का शव का पंचनामा भर मोर्चारी भेज दिया. वहीं गावां पुलिस ने आरोपी रामचंद्र तुरी को गिरफ्तार कर मामले की तफतीश में जुट गई है.


मंदिर-गुरुद्वारे में भजन गाने वाला ऋषि कैसे बना इंडियन आइडल विनर, अयोध्या की गलियों से निकलकर मुंबई में पहना ताज