IND vs SL 3rd T20 Live score streaming: भारत और श्रीलंका के बीच आज यानी शनिवार को सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमें एक-एक मैच जीतकर बराबरी पर हैं. जो भी इस मैच में जीत दर्ज करेगा, सीरीज उसी के नाम होगी. यह मैच शाम सात बजे गुजरात के राजकोट स्टेडियम में शुरू होगा. जानिए इस मैच से जुड़ी जानकारी और लाइव स्ट्रीमिंग आप कहां देख सकेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरे मैच में भारत को मिली थी हार
पुणे में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. जहां भारतीय गेंदबाजों की श्रीलंकाई बल्लबाज पिटाई करते नजर आए थे.खराब गेंदबाजी की वजह से ही श्रीलंकाई टीम ने 205 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया था. टारगेट का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के बल्लेबाज भी खास प्रदर्शन नहीं कर सके, हालांकि सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल और अंत में शिवम मावी की पारी की बदौलत टीम 190 रन तक पहुंचने में कामयाब हो सकी थी. 


तीसरा मैच जीतने वाली टीम सीरीज पर जमाएगी कब्जा
वहीं, आज होने वाले तीसरे और अंतिम मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी. लेकिन इसके लिए गेंद और बल्ले दोनों से भारतीय खिलाड़ियों को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा. राजकोट की बात करें तो यहां टीम इंडिया का रिकॉर्ड अच्छा रहा है, यहां खेले गए 4 में से 3 मुकाबलों में टीम इंडिया को जीत मिली है जबकि 1 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. 


यहां देख सकेंगे फ्री में मैच 
भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे मैच का लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स के चैनल्स पर किया जाएगा. जहां आप इनको देख सकते हैं. इसेक अलावा डिज्नी हॉटस्टार ऐप के माध्यम से आप मोबाइल और लैपटॉप पर लाइव मैच देख सकेंगे. आप डीडी फ्री डिश और डीडी स्पोर्ट्स के चैनल के जरिए भी फ्री में मैच का मजा ले सकते हैं.