Seema Haider: भारत की 'सीमा हैदर' पहुंची पाकिस्तान, फेसबुक पर मिले प्यार के लिए पहुंची सीमा पार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1793717

Seema Haider: भारत की 'सीमा हैदर' पहुंची पाकिस्तान, फेसबुक पर मिले प्यार के लिए पहुंची सीमा पार

Seema Haider Love Story: सीमा हैदर बीते दिनों अपने प्रेमी सचिन से मिलने नेपाल के रास्ते भारत आई थी. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. शादीशुदा भारतीय महिला अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई.  

Anju (File Photo)

लखनऊ: देश में बीते कुछ दिनों पहले सामने आया सीमा हैदर (Seema Haider) का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. शादीशुदा भारतीय महिला अपने दोस्त से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत पहुंच गई. बताया जा रहा है अंजू नामक महिला की 29 वर्षीय पाकिस्तानी व्यक्ति नसरुल्ला से फेसबुक पर दोस्ती हुई और फिर महिला को उससे प्यार हो गया. अंजू एक महीने के लिए पाकिस्तान की यात्रा पर है और वह नसरुल्ला से शादी करने गई है. 

अलवर जिले की रहने वाली है अंजू
जानकारी के मुताबिक अंजू राजस्थान के अलवर जिले की रहने वाली हैं. इस समय वे वह खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले में हैं. पुलिस द्वारा भारतीय महिला अंजू को हिरासत में लिया गया था, लेकिन उसके यात्रा दस्तावेजों के सत्यापन के बाद उसे रिहा कर दिया गया. दस्तावेज सही पाए जाने के बाद उसे जाने की अनुमति दी गई. अंजू और उसके दोस्त को पुलिस अधिकारियों द्वारा दस्तावेजों को मंजूरी दिए जाने के बाद रिहा कर दिया गया.

इधर राजस्थान पुलिस की एक टीम अंजू के भिवाड़ी स्थित घर पर पूछताछ करने पहुंची. महिला के पति अरविंद ने पुलिस को बताया कि वह बृहस्पतिवार को जयपुर जाने के बहाने घर से निकली थी, लेकिन बाद में परिवार को पता चला कि वह पाकिस्तान में है. अरविंद ने पुलिस को बताया, ‘‘वह यह कहकर घर से निकली थी कि उसे अपने दोस्त से मिलना है. मैंने कुछ दिन पहले उससे व्हाट्सऐप पर बात की तो पता चला कि वह लाहौर में है.’’ 

सचिन-सीमा की लव स्टोरी को लेकर बुलंदशहर में छापेमारी, नोएडा पुलिस ने दो को हिरासत में लिया

महिला के पति ने बताया कि उनकी शादी 2007 में हुई थी. दंपति भिवाड़ी में एक निजी फर्म में काम करते हैं और उनकी 15 साल की एक बेटी और छह साल का बेटा है. अरविंद ने कहा कि वह अपनी पत्नी से बात करेंगे और वापस लौटने के लिए कहेंगे. अरविंद ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह घर लौट आएगी. अरविंद ने कहा कि उनकी पत्नी ने साल 2020 में अपना पासपोर्ट बनवाया था, क्योंकि वह विदेश में नौकरी के लिए आवेदन करना चाहती थी. उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह सोशल मीडिया पर किसी के संपर्क में थी. 

Gyanvapi Survey Today: वाराणसी शहर मुफ्ती अब्दुल बातिन नोमानी ने बताया- मुस्लिम पक्ष ने क्यों किया ज्ञानवापी के सर्वे का बहिष्कार

 

Trending news