निकहत के आईफोन ने उगला राज, सामने आया अब्बास अंसारी का दुबई और यूएई कनेक्शन
Advertisement

निकहत के आईफोन ने उगला राज, सामने आया अब्बास अंसारी का दुबई और यूएई कनेक्शन

कौन-कौन है निकहत अंसारी का मददगार?किसके इशारे पर रची थी निकहत ने जेल में रची खतरनाक साजिश? मुख्तार अंसारी की बहू निकहत को पुलिस रिमांड में लेकर ऐसे कई सवालों के जवाब तलाश रही है.

निकहत के आईफोन ने उगला राज, सामने आया अब्बास अंसारी का दुबई और यूएई कनेक्शन

ओमकार सिंह/लखनऊ : पति को जेल से फरार करवाने के आरोप में जेल की सलाखों तक पहुंची माफिया मुख्तार अंसारी की बहू निकहत अब रिमांड में सच बोलेगी. पुलिस 3 दिनों की रिमांड लेकर अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी से पूछताछ कर रही है. पुलिस निखत अंसारी के आईफोन को खंगालने की कोशिशों में जुटी है. पुलिस को पहले ही यकीन था कि आईफोन से कई सच सामने आएंगे. आखिरकार पुलिस का वो शक सच साबित हुआ. जेल के अंदर पति अब्बास अंसारी से मुलाकात के वक्त निकहत अंसारी के पास दो मोबाइल थे जिसमें से एक उसका आईफोन था जैसे ही पुलिस निकहत तक पहुंची निकहत ने अपने आई फोन को लॉक कर दिया. बार-बार कहने के बावजूद निकहत ने आईफोन का लॉक नहीं खोला. दूसरे फोन का भी बार-बार गलत पासवर्ड डालकर उसे भी लॉक कर दिया. लेकिन रिमांड पर सख्ती से पूछताछ के बाद आखिरकार ना नुकर के बाद निकहत अपने आई फोन का पासवर्ड अनलॉक करने को तैयार हो गई. आईफोन के खुलने के साथ ही पुलिस को कई सनसनीखेज जानकारियां हाथ लगी हैं.

यूएई और दुबई से किसने किया कॉल
निकहत के आईफोन से पुलिस को कुछ अहम जानकारियां हाथ लगी हैं. यूएई और दुबई से आई तीन  कॉल अब पुलिस के निशाने पर है. पुलिस अब निकहत के आईफोन के फेस ऐप को भी खंगालने में लगी है क्योंकि पुलिस को शक है कि अब्बास अंसारी फेस ऐप के जरिए जेल के अंदर से अपना कारोबार चलाता था. किसी को धमकी देने से लेकर अपने गुर्गों से संपर्क साधने तक आईफोन के फेस ऐप का इस्तेमाल करता था. इतना ही नहीं आई फोन की डायरेक्टरी और कॉल लिस्ट में भी कई महत्वपूर्ण सुराग छिपे हो सकते हैं जिसे खंगालने में अब पुलिस जुटी है.
निकहत और नियाज के मददगारों की तलाश
निकहत को पुलिस ने 3 दिन की रिमांड पर लिया है जिसमें निकहत से उन तमाम नंबरों के बारे में पूछताछ कर रही है जो नंबर उसके आईफोन में दर्ज है. उसके बाद पुलिस उन तमाम कड़ियों को जोड़ने की कोशिश कर रही है. निकहत के साथ अब्बास अंसारी को जेल से फरार करवाने की बड़ी साजिश में और कौन-कौन मददगार था. पुलिस केवल निकहत अंसारी से ही पूछताछ नहीं कर रही बल्कि उसके ड्राइवर नियाज को भी रिमांड में लेकर पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Budaun:5 MBBS छात्र गंगा नदी में डूबे, 3 की मौत 2 की तलाश जारी

नियाज वह शख्स है जो हर वक्त निकहत के साथ रहता था. निकहत से कौन मिलता था किससे बातचीत होती थी यह सब जानकारी नियाज को है. इतना ही नहीं गिरफ्तारी के वक्त नियाज ने अपने मोबाइल को भी गायब कर दिया था. पुलिस रिमांड में लिया के मोबाइल को भी बरामद करने की कोशिशों में जुटी है. कुल मिलाकर पुलिस की पूरी थ्योरी अब नियाज और निकहत के मोबाइल पर आकर टिक गई है. अगर निकहत और नियाज के मोबाइल से जरूरी जानकारियां पुलिस को मिल जाती हैं तो पुलिस को कोर्ट में यह साबित करना आसान हो जाएगा कि दरअसल अब्बास अंसारी को जेल से फरार करने की साजिश निकहत और नियाज मिल कर रहे थे .इससे पुलिस उनके मददगारो तक भी पुलिस आसानी से पहुंच सकती है.

WATCH: अलीगढ़ में महाशिवरात्रि से पहले हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़, करणी सेना की मांग पर युवक गिरफ्तार

Trending news