IRCTC Tour Package: लखनऊ से हैदराबाद की करें सैर, IRCTC लाया किफायती पैकेज, मिलेंगी ये सुविधाएं
Advertisement

IRCTC Tour Package: लखनऊ से हैदराबाद की करें सैर, IRCTC लाया किफायती पैकेज, मिलेंगी ये सुविधाएं

IRCTC Tour Package: इस पैकेज में यात्रियों को लखनऊ से हैदराबाद (Lucknow to Hyderabad) आने और जाने, खानपान और ठहरने के लिए तीन सितारा होटल में व्यवस्था कराएगा. 

IRCTC Tour Package: लखनऊ से हैदराबाद की करें सैर, IRCTC लाया किफायती पैकेज, मिलेंगी ये सुविधाएं

लखनऊ: भारतीय रेलवे लखनऊ वासियों के लिए एक शानदार पैकेज लेकर आया है. भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आइआरसीटीसी) लखनऊ शहरवासियों को अगले महीने हैदराबाद, मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग एवं रामोजी फिल्म सिटी (Ramoji Film City) का भ्रमण कराएगा. ये यात्रा 23 नवंबर को शुरू होकर 27 को वापस लखनऊ में खत्म होगी.

आईआरसीटीसी की बेवसाइट 
www.irctctourism.com 

पांच द‍िन और चार रात का पैकेज 
आइआरसीटीसी (IRCTC)  5  दिन और 4 रात वाले इस पैकेज में यात्रियों को लखनऊ से हैदराबाद (Lucknow to Hyderabad) आने और जाने, खानपान और ठहरने के लिए तीन सितारा होटल में व्यवस्था कराएगा. इस सफर के दौरान हैदराबाद में  लुंबिनी पार्क,बिरला मंदिर, मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग मंदिर, पाताल गंगा, ब्रह्मरम्बा देवी मंदिर, साक्षी गणपति मंदिर,सालार जंग म्यूजियम, चोमहल्ला पैलेस, मक्का मस्जिद, पालधरा-पंचधरा, सिखराम,  चारमीनार, किला गोलकुंडा, कुतुब शाही मकबरा और रामोजी फिल्म सिटी का दर्शन और भ्रमण कराया जाएगा.

कितने का है टूर पैकेज
आइआरसीटीसी के इस पैकेज में एक व्यक्ति के अकेले होटल के रूम में ठहरने पर प्रति यात्री 37 हजार रुपये होगा. इसी तरह दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति यात्री 32,500 रुपये और तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर 31,050 रुपये प्रति यात्री चुकाने होंगे.  खाने में सुबह का ब्रेक फास्ट और डिनर की व्यवस्था आईआरसीटीसी खुद करेगा. यानी दोपहर के खाने की व्यवस्था यात्रा करने वाले को खुद करनी होगी. पैकेज की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर की जाएगी.

यात्रा की अवधि 
5 दिन और 4 रातें

यात्रा की तारीख
23 नवंबर से 27 नवंबर

इस साइट पर कर सकते हैं बुकिंग
पैकेज की बुकिंग बेवसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन की जा सकती है. इसके अलावा आइआरसीटीसी के नंबर 8287930909 और 8287930902 पर भी संपर्क कर अपनी बुकिंग करा सकते हैं.

मेट्रो की तरह ट्रेनों में होंगे 'पिंक कोच', जानें रेलवे महिलाओं के स्पेशल कोच में क्या-क्या सुविधाएं देगा
 

Trending news