जितेन्द्र सोनी/जालौन: यूपी में 10 जून को हुई जुमे की नवाज की हिंसा के बाद कई जिलों में माहौल बिगड़ गया. जिसको देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर रहा और शांति समिति की बैठक भी हर थाने में की गई. वहीं, जालौन में भी जुमे की नमाज को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पुलिस बल की तैनाती रही और इसके साथ ही जिले में डीएम एसपी गस्त करते हुए नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जालौन के मुख्यालय उरई में आज जुमे की नमाज के बाद नमाजियों ने जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को गुलाब देकर देश में शांति व अमन की दुआ मांगी. बता दें कि आज जालौन में जुमे की नमाज शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस बल की तैनाती रही. वहीं, मुस्लिम धर्म के लोग भी अमन अमन की दुआ करते रहे और इसी का नजारा जालौन में देखने को मिला, जहां जिला व पुलिस प्रशासन के हाथों में गुलाब देकर उनका शुक्रिया अदा किया. 


इसके साथ ही नन्हे-मुन्ने बच्चे भी इसमें अधिकारियों को गुलाब देते हुए नजर आए. वहीं शहर काजी ने कहा कि देश में अमन शांति कायम रहे. यह हम दुआ करते हैं और प्रदेश में जो भी शांतिभंग करने का काम कर रहा है सरकार उसके खिलाफ कार्रवाई करें. अगर निर्दोष है तो उन्हें कार्रवाई से दूर रखा जाय. आज मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अधिकारियों पर फूल बरसा कर उनका स्वागत व इस्तकबाल किया है. 


WATCH LIVE TV