अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर की रफ्तार और तेज हो गई है. शनिवार को पीले पंजे का कहर जिला उद्योग केन्द्र की एक एकड़ की भूमि पर अवैध रूप से कब्जा करके बनाई गई 42 दुकानों पर बरपा. जमीन की कीमत 7-8 करोड़ रुपये बताई जा रही है. बुलडोजर की गरजन से जहां पूरा इलाका दहल गया. वहीं, अन्य अवैध कब्जेदारों को हिलाकर रख दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगर आपका डॉगी रोड पर फैलाएगा गंदगी तो योगी सरकार करेगी कार्रवाई, जारी हुआ आदेश


नोटिस मिलने के बाद भी नहीं छोड़ा कब्जा
मामला शाहगंज मेन रोड पर सरायखाजा थाना क्षेत्र के सिद्दीकपुर गांव का है. यहां पर जिला उद्योग केंद्र की एक एकड़ जमीन पर करीब 25 साल से कब्जा करके स्थानीय लोगों ने दुकान बनाकर अपना व्यापार करते चले आ रहे थे. विभाग ने कई बार इन दुकानदारों को नोटिस देकर जमीन खाली करने को कहा था, लेकिन इन लोगों ने जमीन को खाली नहीं किया. 


पूरे इलाके में मचा हड़कंप
बताया जा रहा है कि शनिवार को जॉइंट मजिस्ट्रेट और एसडीएम सदर हिमांशू नागपाल ने भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जेसीबी मशीन के माध्यम से सभी दुकानों को ध्वस्त करा दिया. बुलडोजर चलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.


बालों पर हाथ फेरते ही निकल गया दूल्हे का विग, गंजा देख भड़की दुल्हन ने लौटाई बारात, जानिए पूरा मामला


 


7-8 करोड़ रुपये की है जमीन
एसडीएम सदर ने बताया कि जिला उद्योग केन्द्र सिद्दीकपुर की एक एकड़ जमीन पर स्थानीय लोग कब्जा करके कुल 42 दुकानें बनाकर अपना कारोबार करीब 25 सालों से चला रहे थे. विभाग ने कई बार अपनी जमीन खाली करने के लिए नोटिस दिया था, लेकिन इन लोगों ने जमीन खाली नहीं की. इस वजह से आज सभी दुकानों को ध्वस्त कर जमीन को खाली करा दिया गया है. एसडीएम ने बताया कि खाली हुई जमीन की कीमत करीब 7-8 करोड़ रुपये हैं.


WATCH LIVE TV