अजीत सिंह/जौनपुर: यूपी के जौनपुर में एक तरफ जहां घर में शादी का माहौल चल रहा था. लड़की सज धज के दूल्हे का इंतजार कर रही थी. जयमाल की तैयारियां भी हो चुकी थीं कि तभी फोटोग्राफर की हाई विद्युत तार की चपेट में आने से मौत होने की खबर सुनते ही सारी खुशियां पल भर में गम में बदल गईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

UP Nikay Chunav 2022: नगर निगम की आरक्षण सूची जारी, जानिए किस कोटे में गई झांसी सीट


जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र का है. सराय रैजोत (घूरीपुर), थाना मऊआइमा, प्रयागराज से दीपक मौर्य की बारात स्थानीय थाना क्षेत्र के खेमपुर गांव निवासी राजकिशोर मौर्य की पुत्री सरिता देवी के यहां रात करीब नौ पहुंची. द्वारचार के लिए बाराती डीजे बजाते आगे बढ़े. इस दौरान डीजे के ऊपरखड़े होकर वीडियोग्राफी करने के दौरान फोटोग्राफर राजेंद्र पटेल का शरीर विद्युत तार में छूने से बुरी तरह झुलसने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई, इसी के साथ ही दो तीन और डीजे सवार हल्का झुलस गए. घटना की जानकारी होते ही बारात में अफरा तफरी मच गई. 


यूपी निकाय चुनाव 2022: नगर पालिका अध्यक्ष-मेयर की आरक्षण सूची जारी, देखें पूरी लिस्ट


पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज शव
जानकारी होते ही बाराती और घराती में मातम छा गया. सूचना पर मौके पर पहुंचे मुंगरा बादशाहपुर थाना प्रभारी रमेश यादव ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के घर सूचना देते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्रवाई में जुट गए. मौके पर पहुंचे परिजनों का जहां रो रो कर बुरा हाल था, वहीं देर रात सादे ढंग से विवाह संपन्न हुआ और भोर में ही लड़की की विदाई भी हुई, गांव की बारात में घटना के चलते गांव में मातम छा गया.  ॉ


UP Nikay Chunav 2022: चुनाव पे चर्चा, नेता जी कितना कर सकेंगे खर्चा, जानिए पूरी डिटेल