जौनपुर: सास से हुई कहासुनी तो विवाहिता ने नहर में लगाई छलांग, शव की तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1391777

जौनपुर: सास से हुई कहासुनी तो विवाहिता ने नहर में लगाई छलांग, शव की तलाश में जुटी पुलिस

Jaunpur Crime News: संजय गुप्ता रोजी रोजगार के चक्कर में बिहार के छपरा शहर में रह रहे है, घर पर उनकी पत्नी 28 वर्षीय मीनू गुप्ता अपने दो बच्चों, पांच वर्षीय पुत्र पियांशू और दो वर्षीय पुत्री मान्या के साथ रहती थी. 

जौनपुर: सास से हुई कहासुनी तो विवाहिता ने नहर में लगाई छलांग, शव की तलाश में जुटी पुलिस

अजीत सिंह/जौनपुर: यूपी के जौनपुर जिले में सास हुई कहासुनी के बाद विवाहिता ने नहर में कूद कर जान दे दिया. सरपतहां थाना क्षेत्र के सुइथाखुर्द गांव में दीपक जलाने को लेकर सास से विवाहिता से कहासुनी हुई थी. इसके बाद विवाहिता ने पति और मां से मोबाइल पर बात कर शारदा नहर में कूद गई. मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने पानी के बहाव की तरफ लगभग एक किमी आगे तक जाकर देखा, लेकिन शव दिखाई नहीं दिया. पिलकिछा गांव से गोताखोर बुलाकर शव की तलाश करायी जा रही है. घाट के पास से विवाहिता का मोबाइल और चप्पल बरामद किया गया है. 

क्या है पूरा मामला? 
गांव निवासी संजय गुप्ता रोजी रोजगार के चक्कर में बिहार के छपरा शहर में रह रहे है, घर पर उनकी पत्नी 28 वर्षीय मीनू गुप्ता अपने दो बच्चों, पांच वर्षीय पुत्र पियांशू और दो वर्षीय पुत्री मान्या के साथ रहती थी. संजय के पिता वर्षो पूर्व गुजर चुके है. बिधवा मां अपने छोटे पुत्र के साथ रह रही है. स्वजनों का कहना है कि मंगलवार की शाम मीनू के घर अंधेरा देख उसकी सास ने उसे दीपक जलाने को कह दिया, जिसको लेकर सास बहू में विवाद हो गया. बाद में मामला शांत हो गया.

शव की हो रही तालाश 
बुधवार की भोर मीनू अपने दोनों बच्चों को सोता हुआ छोड़कर नहर के किनारे पहुंच गई. वहीं बगल गांव के ही दो बालक शौंच को गये थे. पहले तो मीनू कुछ देर तक फोन पर बातचीत करती रही. फिर अचानक नहर के तेज बहाव में कूद गई, जिसे देख दोनों बालक शोर मचाते गांव की तरफ भागे. उनकी आवाज सुन तमाम ग्रामीण नहर पर पहुंच उसकी तलाश करने लगे. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल से मोबाइल फोन और चप्पल बरामद किया है. गोताखोरों की सहायता से शव की तलाश करायी जा रही है. 

Haryanvi Naagin Dance:Aarju Dhillon ने ब्लैक सूट में किया नागिन डांस, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

Trending news