Jaunpur: टीचर का छात्रा के साथ अश्लील बातें करने का वीडियो वायरल, प्राचार्य ने मांगी सफाई तो पुलिस कार्रवाई में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1712269

Jaunpur: टीचर का छात्रा के साथ अश्लील बातें करने का वीडियो वायरल, प्राचार्य ने मांगी सफाई तो पुलिस कार्रवाई में जुटी

Jaunpur News: जौनपुर जिले में एक छात्रा से शिक्षक के अश्लील बात करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला संज्ञान में आने पर पर प्राचार्य ने प्रोफेसर से इसको लेकर स्पष्टीकरण मांगा है. 

Jaunpur: टीचर का छात्रा के साथ अश्लील बातें करने का वीडियो वायरल, प्राचार्य ने मांगी सफाई तो पुलिस कार्रवाई में जुटी

अजीत सिंह/जौनपुर: जिले के जिस टीडी कॉलेज को पूर्वांचल का गौरव माना जाता है, उसी कॉलेज के प्राचीन इतिहास विभाग के हेड ऑफ डिपार्टमेंट (एचओडी) डॉ प्रदीप सिंह पर गंभीर आरोप लगे हैं. जिससे कॉलेज ही नहीं पूरा विश्वविद्यालय प्रशासन शर्मसार है. शिक्षक की हरकत का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कॉलेज के प्राचार्य आलोक कुमार सिंह ने वायरल हो रहे वीडियो आधार पर आरोपी शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा है. उधर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

शिक्षक पर छात्रा से अश्लील बातें करने का आरोप लगा है. छात्रा ने  इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.  यह कॉलेज वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के सबसे बड़े कॉलेजों में शुमार है. बता दें कि टीडी कॉलेज की स्थापना 1914 में हुई थी जबकि बीएचयू की स्थापना इससे 2 साल बाद 1916 में हुई है. यानी पंडित मदन मोहन मालवीय जी जब बीएचयू जैसे शिक्षण संस्थान की स्थापना के लिए सोच रहे थे तब जौनपुर में बाबू तिलकधारी सिंह ने टीडी कॉलेज की बुनियाद रख दी थी. 

कानपुर: 43 साल बाद पूरी हुई मुराद, लखनऊ के बाद UP में सबसे भव्य होगा हवाई अड्डा

मामले की जानकारी देते हुए प्राचार्य आलोक कुमार सिंह ने बताया कि प्रोफेसर प्रदीप कुमार सिंह प्राचीन इतिहास के शिक्षक हैं. उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसको संज्ञान में लेते हुए कॉलेज के मेल आईडी से नोटिस जारी किया गया है और व्हाट्सएप के माध्यम से भी उन्हें नोटिस दिया गया है कि अपना स्पष्टीकरण दें. साथ ही प्राचार्य ने बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है यह काफी शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि तथ्यों के आधार पर जो भी विधिक कार्रवाई होगी वह की जाएगी. 

संसद भवन के उद्घाटन पर छिड़े सियासी संग्राम में कूदे सपा सांसद बर्क, PM को दी नसीहत

 

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही कॉलेज के छात्र नेता प्राचार्य के कमरे में पहुंच गए. छात्रों ने कहा कि हम लोग कोई गलती करते हैं तो हमारे खिलाफ बिना जांच की कार्रवाई की जाती है, अब एक प्रोफेसर द्वारा इस तरह के अश्लील बातें कहीं जा रही है, इस पर कब कार्रवाई की जाएगी. छात्रों ने प्राचार्य रूम में काफी देर तक हंगामा करते नजर आए छात्रों में काफी आक्रोश था. छात्रों ने कहा कार्रवाई न होने पर आंदोलन करने की बात कही. 

घटना की जानकारी देते हुए सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने बताया कि छात्रा के साथ प्रोफेसर द्वारा एक अश्लील बात करने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. कॉलेज के प्राचार्य जो लिख कर देंगे उस पर विधिक कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH: दिल्ली-से पटना की फ्लाइट में यात्रियों ने काटा हंगामा, हो सकती थी बड़ी दुर्घटना

Trending news