MP सत्यदेव पचौरी ने कानपुर हिंसा को बताया सुनियोजित, DM बोलीं- दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1207135

MP सत्यदेव पचौरी ने कानपुर हिंसा को बताया सुनियोजित, DM बोलीं- दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

डीएम नेहा शर्मा ने कहा कि पुलिस के साथ हालात को काबू में कर लिया गया है.अभी भी हालात पर नजर रखी जा रही है और पुलिस के अधिकारी एक्शन में हैं.मामले में जो भी दोषी है उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी

Kanpur violence: कानपुर बवाल पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद सत्यदेव पचौरी का बड़ा बयान सामने आया है. सत्यदेव पचौरी ने कहा कि जानबूझकर एक पक्ष ने जुमे के दिन दंगा भड़काने का प्रयास किया है. आज ही उन्होंने पूर्वनियोजित बंद का आह्वान भी किया था. उन्होंने जबरन हिंदुओं की दुकानो को बंद कराने की कोशिश की, जब हिंदुओं ने दुकान बंद करने से मना कर दिया तो पथराव के साथ बवाल किया गया. बीजेपी सांसद ने कहा कि जानबूझकर कानपुर के अमन चैन को खराब करने के लिए साजिश की गई है. 

'कानपुर हिंसा में कुछ संगठनों के नाम भी आए हैं सामने'
कानपुर में हिंसा के मामले में पुलिस कमिश्नर विजय मीणा ने कहा कि जो वीडियो और फोटो प्राप्त हुए हैं. उससे और लोगों की पहचान की जा रही है. इन सभी लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी. साथ ही साथ उनकी प्रॉपर्टी जब्त की जाएगी, जितने भी साजिशकर्ता हैं उनमें से किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा.

उन्होंने कहा कि हिंसा में कुछ संगठनों के नाम भी सामने आए हैं. उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस कमिश्नर ने कहा कि बंद का ऐलान करने वाले संगठन ने वीडियो जारी करके खंडन जारी किया था. इसके बाद भी अराजक तत्वों ने दुकानों को बंद कराने का प्रयास किया. पुलिस बल मौजूद था, लेकिन फिर भी स्थिति बिगड़ गई और बाद में स्थिति को नियंत्रण में किया गया.

डीएम ने कहा दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई
डीएम नेहा शर्मा ने कहा कि पुलिस के साथ हालात को काबू में कर लिया गया है.अभी भी हालात पर नजर रखी जा रही है और पुलिस के अधिकारी एक्शन में हैं.मामले में जो भी दोषी है उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.जांच में यदि पुलिसवालों की लापरवाही पाई जाती है तो उनपर भी एक्शन होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news