Kanpur Police: कानपुर में अपराधियों के पुलिस से गठजोड़ का मामला सामने आया है. हत्या के मामले में जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर अपराधी पप्पू स्मार्ट बिना तारीख के कचहरी पहुंच गया. मामला सामने आने के बाद पुलिस के अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी के पर्वेक्षण में मामले की जांच की जाएगी. हिस्ट्रीशीटर पप्पू स्मार्ट के कचहरी पहुंचने की पांच बिंदुओं पर जांच की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूर्व बसपा नेता की हत्या के आरोप में जेल में है बंद 
हिस्ट्रीशीटर पप्पू स्मार्ट पूर्व बसपा नेता पिंटू सेंगर के हत्या के मामले में जेल में बंद है. कोर्ट ने उसकी पेशी वर्चुअल माध्यम से कराई जा रही है. ऐसे में उसका फिजिकली कचहरी परिसर में पहुंचना सवाल उठा रहा है. 25 जुलाई को उसके कचहरी पहुंचने का मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि कचहरी परिसर में उसने अपने गुर्गों से उसने मुलाकात की थी.


संभल: मस्जिद में दीनी तालीम लेने जाती थी 6 साल की मासूम, मौलवी ने बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार 


न्यायालय के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज की होगी जांच 
वहीं, पुलिस कमिश्नर ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं. इस बात की भी जांच की जाएगी कि पिछले 2 साल में पप्पू स्मार्ट कितनी बार जेल से बाहर निकला. क्या उन दिनों कोर्ट में उसकी तारीख लगी हुई थी? पुलिस गैंगेस्टर न्यायालय के बाहर का वह क्षेत्र जहां विचाराधीन बंदियों को लाकर रखा जाता है वहां और गलियारे का सीसीटीवी फुटेज एकत्रित करेगी. जिससे यह देखा जा सके कि पप्पू स्मार्ट की मुलाकात किन-किन लोगों से न्यायालय आने के बाद हुई. 


WATCH: ननद-भौजाई की जोड़ी ने डीजे पर मचाया धमाल, डांस स्टेप का दीवाना हुआ इंटरनेट


एडिशनल डीसीपी क्राइम मनीष सोनकर ने बताया कि यह जांच उनके द्वारा की जा रही है. जांच के क्रम में साक्ष्यों को जुटाया जा रहा है. जेल में निरुद्ध अपराधी पप्पू स्मार्ट के बिना पेशी के कचहरी में आना संवेदनशील मामला है. मामले की जांच पूरी कर रिपोर्ट अधिकारियों को दी जाएगी.


WATCH LIVE TV