श्यम जी तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में हर्ष नगर में तब हड़कंप मच गया जब मामूली बात को लेकर दो पक्षों में बवाल हो गया. इस दौरान करीब घंटे भर तक दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ. मामले की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स को मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. इस घटना से पूरे इलाके में अफरा तफरी मची रही. वहीं, इस घटना में करीब दस लोगों को चोटें आई हैं जिन्हें अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाइप लाइन डालने को लेकर हुआ विवाद
दरअसल, मामला कानपुर के नजीराबाद थाना क्षेत्र का है. यहां ईदगाह चौराहे के पास पाइप लाइन डालने का काम चल रहा है. इसी क्रम में रविवार रात करीब आठ बजे संतलाल के हाते के पास कानपुर जलनिगम की टीम पहुंची. बताया जा रहा है जेसीबी से पाइपलाइन डालने का काम शुरू ही हुआ था कि कुछ लोगों ने इसका विरोध कर दिया. कहासुनी के बाद दो पक्षों में गालीगलौज होने लगी. इसके बाद हाथापाई और पत्थरबाजी की नौबत आ गई. साथ ही दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे भी चले. इसमें करीब दस लोगों के घायल की खबर आई है. इस दौरान आसपास के लोग अपने घरों से बाहर आ गए. यह पूरा घटनाक्रम करीब एक घंटे तक चलता रहा.


Auraiya: होली से पहले खाद्य विभाग की छापेमारी, शटर गिराते और भागते नजर आए दुकानदार और व्यापारी


पुलिस ने दी जानकारी
इसी बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस के दे दी. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और स्थिति को कंट्रोल किया. इसके बाद पथराव में घायल लोगों को इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया. कानपुर के एडीसीपी मनोज ने इस मामले पर जानकारी दी. एडीसीपी ने बताया कि पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. इनसे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.


WATCH: होली की तैयारी में जोरों से जुटे कानपुर के रंग कारोबारी, जानें कैसे बनता है गुलाल