गौरव तिवारी/कासगंज: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीते दिनों श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई थी, जिसमें 2 दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे के बाद सीएम ने ट्वीट कर लोगों से ट्रैक्टर का प्रयोग केवल खेती के काम में करने की अपील की थी. बावजूद इसके अब भी ट्रैक्टर ट्रॉली का प्रयोग आवागमन में किया जा रहा है. कासगंज में ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. मामला सोरों थाना क्षेत्र के मीरापुर का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिवाइडर से टकराकर हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर डिवाइडर से टकरा कर पलट गया. इस हादसे में लगभग एक दर्जन अधिकश्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घायलों को उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र सोरों लाया गया, जहां एक श्रद्धालु की हालत बेहद गंभीर थी. इसके बाद उसे बेहतर उपचार के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया.


क्षेत्राधिकारी ने दी जानकारी
आपको बता दें कि हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस मामले में सीओ अजीत सिंह चौहान ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि ये लोग तीन दिन पहले बुलंदशहर जनपद के कर्नवास बेलोन में दर्शन के लिए गए थे, वो आज लौट रहे थे, तभी मीरापुर गांव के पास दो बाइक सवारों की आपस में भिड़ंत हो गई थी. तभी बाइक को बचाने में ट्रेक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई.


हादसे में 6 लोग घायल
आपको बता दें कि इस हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. श्रद्धालुओं को कासगंज जिला अस्पताल में भेजा गया था. एक श्रद्वालु की हालत गंभीर होने पर उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज, जबकि मामूली रूप से घायल श्रद्धालुओं का उपचार के लिए सोरों स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक सभी श्रदालु सुन्नगढ़ी थाना क्षेत्र निवासी बताए जा रहे है.


Rishabh Pant Birthday: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को दी फ्लाइंग किस! सोशल मीडिया पर हंगामा