कौशांबी: जिले में ब्लैकमेलर की धमकियों से तंग आकर 17 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगा ली. वहीं, किशोरी की इलाज के दौरान मौत हो गई. मामला करारी थाने के एक गांव का है. जहां मारने से पहले किशोरी ने आरोपी को सजा दिलाने की अपनी मुकम्मल तैयारी कर ली थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीते 2 साल से चल रहा था शोषण का खेल
दरअसल, आरोपी ने नाबालिग किशोरी को प्रेम जाल में फंसा लिया. जिसके बाद धोखे से आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बनाया था. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर, वह बीते 2 साल से उसका यौन शोषण कर रहा था.


Kanpur Violence: कानपुर में दिखा पुलिस का खौफ, पोस्टर जारी होते ही खुद थाने पहुंचा उपद्रवी, किया सरेंडर


शोषण से परेशान थी पीड़िता
यौन शोषण से परेशान किशोरी ने अंत में जान देने का फैसला किया और फांसी के फंदे पर झूल गई. जब उसने फांसी लगाई, तब घर में कोई मौजूद नहीं था. जब पड़ोसियों को कुछ आहट मिली, तो वह लड़की के कमरे में पहुंचे. जहां लडकी फांसी के फंदे पर झूलती मिली.


हाथ पांव पर कुछ लिखा मिला आरोपी का नाम
बता दें कि आनन-फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. ग्रामीणों की मदद से उसे फांसी के फंदे से उतारा गया. युवती के हाथ पांव पर कुछ लिखा मिला. लड़की ने अपने दोनों पांव और दोनों हाथों पर आरोपी का नाम लिखा था. जिसमें लिखा था- ''(आरोपी का नाम) के कारण मेरी मौत हुई है"


इलाज के दौरान हुई पीड़िता की मौत 
आरोपी का नाम सुनकर लड़की के घरवाले गुस्से से आग बबूला हो गए. तभी जानकारी मिली कि लड़की की सांसे चल रही हैं. तभी, लड़की की तबियत बिगड़ता देख उसे इलाज के लिए प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल ले जाया गया था. जहां कई दिनों चले इलाज के बाद लड़की की मौत हो गई.


UP MLC Election: सपा के सामने बड़ी चुनौती, महज दो सीटों के लिए खड़े हैं आधा दर्जन उम्मीदवार, अब क्या करेंगे अखिलेश यादव?


पीड़िता की मां ने दी जानकारी
पीड़िता की मां ने बताया, पीड़िता 5 बहन और 2 भाई हैं. 2 साल पहले आरोपी कलीम ने उनकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी को प्रेम जाल में फंसा कर धोखे से उसका अश्लील वीडियो बना लिया था. जिसके बाद वो लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे बुलाता और उसका यौन शोषण करता था. बेटी ने रो-रोकर पूरी कहानी अपने मां को सुनाई थी. जिसके बाद घरवालों ने उसे पढ़ने के लिए उसे एक रिश्तेदार के घर भेज दिया था.


धमकी से परेशान होकर वापस घर आई थी पीड़िता
घर से दूर भेजने के बावजूद आरोपी ने लड़की का पीछा नहीं छोड़ा रहा था. उसकी धमकियां और हरकतें लगातार बढ़ती जा रहीं थीं. जिससे परेशान होकर लड़की पढ़ाई छोड़कर वापस घर लौट आई. एक दिन घर में जब कोई नहीं था तब वह फांसी के फंदे पर झूल गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


WATCH LIVE TV