डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का सपा अध्यक्ष पर पलटवार, कहा- 'सत्ता के बिना बिन पानी की मछली की तरह तड़प रहे अखिलेश'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1344995

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का सपा अध्यक्ष पर पलटवार, कहा- 'सत्ता के बिना बिन पानी की मछली की तरह तड़प रहे अखिलेश'

अखिलेश यादव और केशव प्रसाद मौर्य के बीच सियासी बयानबाजी लगातार तेज होती जा रही है. शनिवार को सपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर यूपी के डिप्टी सीएम पर निशाना साधा.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का सपा अध्यक्ष पर पलटवार, कहा- 'सत्ता के बिना बिन पानी की मछली की तरह तड़प रहे अखिलेश'

लखनऊ: अखिलेश यादव और केशव प्रसाद मौर्य के बीच सियासी बयानबाजी लगातार तेज होती जा रही है. शनिवार को सपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर यूपी के डिप्टी सीएम पर निशाना साधा. वहीं इस पर केशव प्रसाद मौर्य ने इस पर पलटवार किया है. 

अखिलेश ने ट्वीट करते हुए कहा "आप इतना जो मुस्कुरा रहे हो… आपके मंत्रालय में बजट की कटौती हो गयी… आपके मंत्रालय के विभागों में पैसा नहीं पहुंचा… टेंडर न हो पाया… क्या ये सब राज़ छिपा रहे हो… आप इतना क्यों मुस्कुरा रहे हो?"

वहीं अखिलेश यादव पर तंज करते हुए  केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सत्ता के बिना अखिलेश यादव बिन पानी की मछली की तरह तड़प रहे हैं. वे 25 साल के लिए विदा हो चुके हैं जिनकी वापसी की कोई सम्भावना नहीं है.

शिवपाल ने भी साधा अखिलेश पर निशाना
वहीं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Progressive Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) ने संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि 2024 में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अपने संगठन के बूते सत्ता में रहेगी. इस मौके पर शिवपाल यादव ने 2024 में बीजेपी से गठबंधन के भी संकेत दिए हैं.

उन्होंने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी निकाय चुनाव भी पूरे दमखम के साथ लड़ेगी. शिवपाल सिंह यादव ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर भी निशाना साधने से नहीं चूके. उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यादव पार्टी की कमियां देख लेते और टिकटों का बंटवारा सही कर लेते तो इस समय सरकार में होते. वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव के मायावती और बीजेपी के मिले होने के बयान पर कहा कि मीडिया को सब पता है. इस मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी सरकार में नौकरशाही के निरंकुश होने और भ्रष्टाचार का भी गंभीर आरोप लगाया है.

आज की ताजा खबर: गैर मान्यता प्राप्त मदरसों का सर्वे समेत यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 10 सितंबर के बड़े समाचार

पिता को लीवर देने के लिए नाबालिग बेटे ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, SC ने यूपी सरकार से मांगा जवाब

देखें जानकारी का वीडियो

Trending news