Khesari Lal Yadav Actress Shweta Sharma Viral Video:भोजपुरी सिनेमा के ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव की हीरोइन श्वेता शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा फैंस के लिए आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर वीडियो और फोटो अपलोड करती रहती हैं. श्वेता शर्मा के बोल्ड फोटो और वीडियो को भी फैंस खूब पसंद करते हैं. वहीं, श्वेता का एक नया वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है. उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में श्वेता हॉटनेस के मामले में उर्फी जावेद को फेल करते हुए नजर आ रही हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी अभिनेत्री श्वेता शर्मा कई भोजपुरी गानों और फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती की बदौलत उन्होंने भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान बनायी है.



 


श्वेता शर्मा के सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स की संख्या भी बहुत बड़ी है. हालही में वह खेसारी लाल यादव ट्रेंडिंग सॉन्ग तबला में भी रोमांस करते हुए नजर आई थीं. खेसारी और श्वेता की जोड़ी को फैंस का भरपूर प्यार मिला था. 



भोजपुरी अभिनेत्री  श्वेता शर्मा अपनी बोल्ड अदाओं से उर्फी जावेद को भी मात देती हैं. उन्हें फैंस भोजपुरी सिनेमा की उर्फी जावेद भी कहने लगे हैं.



श्वेता शर्मा का जलवा ऐसा है कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर आपको पसीना आ जाएगा. आप उर्फी जावेद की बोल्डनेस को इनके सामने फीका पाएंगे.