SANGHARSH 2 TEASER: खेसारी लाल यादव का दिखा नया अवतार, भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष 2' का टीजर Valentine Day पर रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1571126

SANGHARSH 2 TEASER: खेसारी लाल यादव का दिखा नया अवतार, भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष 2' का टीजर Valentine Day पर रिलीज

Khesari Lal Yadav SANGHARSH 2 OFFICIAL TEASER Released: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) की अपकमिंग मूवि संघर्ष-2 का टीजर (SANGHARSH 2 OFFICIAL TEASER Released) वेलेंटाइन डे के दिन वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दिया गया. जिसमें एक्शन का भरपूर तगड़ा डोज देखने को मिला रहा है. 

खेसारी लाल यादव की संघर्ष-2 का टीजर रिलीज हो गया है.

Khesari Lal Yadav SANGHARSH 2 OFFICIAL TEASER: इंतजार की घड़ियां खत्म हो चुकी हैं, हिट मशीन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) स्टारर भोजपुरी 'संघर्ष 2' का टीजर (SANGHARSH 2 Teaser) आज वेलेंटाइन डे के दिन वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दिया गया. जिसमें एक्शन का भरपूर तगड़ा डोज देखने को मिला रहा है. फिल्म के टीजर में ज्यादा कुछ तो रिवील नहीं किया गया है लेकिन इसमें हिट मशीन खेसारी लाल यादव का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. 

टीजर में खेसारी का एक्शन अवतार नजर आ रहा है. फिल्म में उनका लुक अब तक आई हुई उनकी सभी फिल्मों से अलग है. संघर्ष 2 का इंतजार भोजपुरिया दर्शक पिछले 4 साल से कर रहे हैं, जब से इस की घोषणा की थी तभी से दर्शकों इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टीजर में खेसारी को बैंकाक व पटाया में दिखाया गया है, जिसमें कभी वे हाथ मे मशीन गन तो कभी वाटर जेट चलाते नजर आ रहे हैं. टीजर में माही श्रीवास्तव, मेघाश्री, सबा खान, विनोद मिश्रा और सामर्थ चतुर्वेदी की एक छोटी सी झलक देखने को मिली है. 

टीजर की बात करें तो इसके बैक ग्राउंड में 90 के दशक के लेजेंडरी अभिनेता सुरेश ओबेरॉय की दमदार आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वे कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि भारत कोई जमीं का टुकड़ा नहीं... एक जीता जागता हिन्दू राष्ट्र पुरुष है...यहां की नदी नदी गंगा है... और कंकर कंकर शंकर है...हम जिएंगे तो भारत के लिए... और मरेंगे तो भारत के लिए...और जब भी कोई सिरफिरा...बहती हुई गंगा से अपने कान लगाके सुनेगा...तो एक ही आवाज सुनाई देगी...वंदे मातरम. टीजर के अंत में खेसारी कहते हैं दिल थामके बैठो चाहने वालों... पिक्चर अभी बाकी है...।

फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, को प्रोड्यूसर निवेदिता कुमार और कुलदीप श्रीवास्तव हैं. इस फिल्म को पराग पाटिल ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में सूत्रधार के तौर पर सुरेश ओबेरॉय की आवाज सुनाई देगी. 

SANGHARSH 2 Full Cast
इस फिल्म की कास्टिंग की करें तो जितेंद्र गुलाटी और वर्ल्ड वाइड चैनल प्रस्तुत संघर्ष 2 में खेसारी लाल यादव के साथ मेघा श्री, माही श्रीवास्तव, कीर्ति यादव, सबा खान, वरण्या मल्होत्रा, सुशील सिंह, संजय पांडे, विनीत विशाल, अनूप अरोड़ा, विनोद मिश्रा, सामर्थ चतुर्वेदी, जे नीलम, रोहित सिंह मटरू, पप्पू यादव, सुबोध सेठ, मनीष चतुर्वेदी, वैभव राय, अक्की, संजीव मिश्रा, यादवेंद्र यादव, ओ पी कश्यप मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन लोटस स्टूडियो में हुआ है. फिल्म के गानों में शानदार लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी का है. फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है. 

फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि 'संघर्ष 2' को बेहद आधुनिक तकनीक से और बड़े स्तर पर बनाया गया है. यह फिल्म कहानी पटकथा स्क्रीनप्ले डायलॉग रोमांस म्यूजिक एक्शन से भरपूर है और एक कमर्शियल फिल्म की सारी जरूरतों को पूरा करती है. इसलिए हमारी फिल्म हर तरह के दर्शक वर्ग के लोगों को पसंद आने वाली है. हमें यही उम्मीद है कि जब भी हमारी फिल्म रिलीज हो दर्शक इसे सिनेमाघरों में जाकर ही देखें.

Trending news