Khesari New Movie Veer Hanuman: एक बार फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री की तिकड़ी धमाल मचाने को तैयार हो गई है. इस तिकड़ी ने अब तक जितनी भी फिल्में साथ बनाई है वे सभी सुपरहिट साबित हुई है. ये तिकड़ी और कोई नहीं बल्कि ये है भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक पराग पाटिल की. जो जल्द ही एक नई भोजपुरी मूवी लाने जा रही है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव का नया अवतार देखने को मिलेगा. इस फिल्म का नाम है वीर हनुमार (Veer Hanuman) 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
आज ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी-फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने खेसारी लाल यादव को लेकर अपनी नई भोजपुरी फ़िल्म वीर हनुमान को घोषणा की है. जिसका निर्देशन पराग पाटिल करने जा रहे हैं, वहीं फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी की है. वर्ल्डवाइड चैनल जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत वीर हनुमान की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी. 


निर्माता रत्नाकर कुमार ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर 
फिल्म की घोषणा करते हुए निर्माता रत्नाकर कुमार ने एक पोस्टर शेयर किया है. जिसमें वीर हनुमान का आधा भाग नजर आ रहा है. वहीं पूरा पोस्टर सिंदूर रंग के साथ बनाया गया है. रत्नाकर कुमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि अनाउंसिंग फिल्म वीर हनुमान विथ खेसारी लाल यादव.शूटिंग स्टार्टिंग सून.डरेक्टेड बाय पराग पाटिल, प्रोड्यूस बाय रत्नाकर कुमार, रिटेन बाय अरविंद तिवारी.



अपकमिंग मूवी में नये अवतार में दिखेंगे खेसारी लाल यादव 
निर्माता रत्नाकर कुमार ने बताया कि हमने आज ही खेसारी लाल यादव के साथ अपना ड्रीम प्रोजेक्ट वीर हनुमान की घोषणा की है. जिसकी तैयारी हम पिछले बहुत समय से कर रहे हैं. फिल्म का नाम वीर हनुमान है, जिसमें आपको खेसारी लाल यादव का एक अलग अवतार देखने को मिलने वाला है. जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. फिल्म में खेसारी के अपोजिट इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री का चयन किया गया है, जिनके नाम की घोषणा आने वाले दिनों में बाकी की स्टारकास्ट के साथ की जाएगी.