Ghazipur: बाबा के राज में माफिया जेल में या तो जमीन से ऊपर उठ चुके हैं: पीयूष राय
Advertisement

Ghazipur: बाबा के राज में माफिया जेल में या तो जमीन से ऊपर उठ चुके हैं: पीयूष राय

UP News: मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी पर आने वाले फैसले को लेकर स्व. कृष्णानंद राय के बेटे पीयूष राय ने कहा कि बाबा के राज में माफिया जेल में या तो जमीन से ऊपर उठ चुके हैं.

Ghazipur: बाबा के राज में माफिया जेल में या तो जमीन से ऊपर उठ चुके हैं: पीयूष राय

गाजीपुर: मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी पर गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट फैसला सुनाने वाली है. इस फैसले को लेकर स्व. कृष्णानंद राय के बेटे पीयूष राय ने कहा कि आज फैसला आएगा. माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पियूष राय ने सीएम योगी को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि बाबा के राज में माफिया या तो जेल में या तो जमीन से ऊपर उठ चुके हैं. उन्होंने कहा कि साल 2007 में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया था. मुकदमा मेरे पिता स्वर्गीय कृष्णानंद राय हत्याकांड और अन्य मामलों को लेकर गैंगस्टर एक्ट इन लोगों पर लगाया गया था. 

आपको बता दें कि गाजीपुर के एमपी एमएलए कोर्ट में माफिया मुख्तार अंसारी और गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर के मामले में आज फैसला आना है. इसको लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. फिलहाल, कोर्ट के फैसले को लेकर बीजेपी विधायक स्वर्गीय कृष्णानंद राय के बेटे पीयूष राय ने जी मीडिया से खास बातचीत की. आने वाले फैसले को लेकर उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी उनके भाई अफजाल अंसारी और उनके बहनोई एजाजुल हक पर सन् 2007 में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया था. ये मुकदमा उनके पिता कृष्णानंद राय के हत्याकांड और अन्य मामलों को लेकर लगाया गया था. साल 2007 के गैंगस्टर के मामले में आज एमपी-एमएलए कोर्ट से फैसला आना है.

इस दौरान सवाल किया गया कि कृष्णानंद राय हत्याकांड में अफजाल व मुख्तार अंसारी बरी हो चुके हैं. आज गैंगस्टर के मामले में फैसला आना है. इसको लेकर उन्होंने कहा कि न्यायिक प्रक्रिया पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है. सीबीआई कोर्ट का फैसला और गैंगस्टर एक्ट का फैसला दोनों अलग-अलग हैं. दोनों धाराएं अलग-अलग हैं. दोनों अधिनियम अलग-अलग हैं. मेरा मानना है कि गैंगेस्टर एक्ट के मामले में फैसला न्याय पूर्ण होना चाहिए. उम्मीद है कि दोपहर तक इसपर फैसला आ जाएगा. पीयूष ने कहा कि मेरे पिताजी के साथ घटना हुए 18 साल हो गए. साल 2007 में गैंगस्टर का मामला दर्ज हुआ था. रही बात घटना वाले मामले की, तो सीबीआई कोर्ट में गवाहों ने बयान नहीं बदले होते, तो फैसला कुछ और होता.

इस दौरान पीयूष सपा और बसपा सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि इन लोगों की सरपरस्ती मिलती रही है. गवाहों को डराने और धमकाने का. इन्हीं कठिनाइयों में मैं और मेरी मां लगातार लगी रहीं. आज 2007 में गैंगस्टर एक्ट के मामले में फैसला होना है. इस दौरान उन्होंने कहा कि फैसला तो न्यायालय को करना है, लेकिन इस दौरान उम्मीद जगी है. वहीं, स्वर्गीय कृष्णानंद राय के बेटे पियूष राय ने माफिया अतीक अहमद पर हुई कार्रवाई को लेकर कहा कि देखिए पूज्य महाराज जी की सरकार में माफियाओं के खिलाफ जो कार्रवाई चल रही है, माफिया या तो जेल के अंदर हैं या जमीन से ऊपर उठ गए हैं. आज माफिया सोच रहे हैं कि मेरा प्रदेश के मुखिया से पाला ना पड़े.

Trending news