कुशीनगर: धर्म विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला कुशीनगर का है. जहां व्हाट्सएप ग्रुप पर पैगंबर मोहम्मद और उनकी बेटी को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किया गया है. इस मामले में पुलिस ने कर्रवाई करते हुए दो युवकों पर मामला दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. ये पूरा मामला कुशीनगर के विशुनपुरा का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान


नूपुर शर्मा के पक्ष में किया गया था पोस्ट
आपको बता दें कि व्हाट्सएप ग्रुप पर नूपुर शर्मा के पक्ष में पोस्ट शेयर किया गया था. विवादित पोस्ट में नूपुर शर्मा को बीजेपी में वापस लेने की मांग की गई थी. साथ ही पैगंबर मोहम्मद और उनकी बेटी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी.


Benefits of Makhana and Kishmish: मखाने और किशमिश का मेल करेगा कमाल, इतनी सारी हेल्थ परेशानियां चुटकियों में हो जाएगी दूर


धार्मिक भावना भड़काने के मामले में पुलिस ने किया एक्शन
बता दें कि धार्मिक भावना भड़काने के मामले में पुलिस ने लिया एक्शन लेते हुए पोस्ट करने वाले दो युवकों पर एफआईआर दर्ज की है. कुशीनगर के विशुनपुरा थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है. वहीं, मुस्तैदी दिखाते हुए पुलिस ने इस मामले एक युवक गिरफ्तार को गिरफ्तार भी कर लिया है. फरार चल रहे दूसरा आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक विशेष संगठन से जुड़ा है.


हापुड़ में लगभग 6 साल पहले आया था ऐसा ही मामला
लगभग 6 साल पहले ऐसा ही मामला हापुड़ में सामने आया था. जहां वाट्सएप ग्रुप पर पैगंबर मोहम्‍मद पर अभद्र टिप्‍पणी की गई थी. गुस्‍साए मुस्‍लिम समाज के लोगों ने थाने पहुंच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर प्रदर्शन किया था.  वहीं, आरोपी सरकारी स्‍कूल टीचर निकला. यह पूरा मामला हापुड़ के सिटी कोतवाली थानाक्षेत्र का था. दरअसल, आपत्तिजनक पोस्ट में पैगंबर को पिशाच बताया गया था.


WATCH LIVE TV