Kushinagar Road Accident: कुशीनगर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1733028

Kushinagar Road Accident: कुशीनगर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

 Kushinagar Accident News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक तेज रफ्तार ट्रक (Truck) ने तीन लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई. 

Road Accident (File Photo)

प्रमोद कुमार गौर/कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक भीषण सड़क दुर्घटना (Kushinagar Road Accident) हुई. यहां एक तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक (Truck) ने तीन लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई. साथ ही ट्रक ने रोड किनारे खड़ी गाड़ियों को भी कुचल दिया. एक्सीडेंट होने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. थोड़ी ही देर में घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

हाटा कोतवाली क्षेत्र की घटना 
जानकारी के मुताबिक यह घटना हाटा कोतवाली क्षेत्र की है. शनिवार की देर रात यहां के NH28 स्थित जोल्हिनिया पेट्रोल के पास यह भीषण दुर्घटना हुई. बताया जा रहा है तेज रफ्तार से आ रहे एक कंटेनर ट्रक ने तीन लोगों को कुचल गया, जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई. साथ ही बेकाबू ट्रक ने सड़क पर खड़ी दो गाड़ियों को भी टक्कर मारी. दोनों वाहनों को कंटेनर ने कुछ दूर तक घसीटा रहा. हादसे के बाद हाइवे पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. उधर, बेटों की मौत से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prayagraj: प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए प्रेमी बना हैवान, आठ साल की प्रेम कहानी का कर दिया अंत

ऐसा ही एक और हादसा
उत्तर प्रदेश के कन्नौज से ऐसा ही एक और सड़क हादसा सामने आया है. यहां एक रोडवेज बस ने युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है. लोगों ने सड़क पर जाम लगाया. ट्रैफिक खुलवाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा. आक्रोशित लोगों ने बस में आग लगा दी. हालांकि, बस में बैठी सवारियों को कुछ नहीं हुआ. कई घंटे तक चले बबाल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह पूरी गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सराय दौलत की है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Trending news