Lakhimpur Kheri Accident: ट्रैक्टर से टकराकर आग का गोला बनी मोटरसाइकिल, बाइक सवार समेत चार की मौत
Advertisement

Lakhimpur Kheri Accident: ट्रैक्टर से टकराकर आग का गोला बनी मोटरसाइकिल, बाइक सवार समेत चार की मौत

Lakhimpur Kheri Accident: लखीमपुर खीरी जिले में एक मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. 

Lakhimpur Kheri Accident: ट्रैक्टर से टकराकर आग का गोला बनी मोटरसाइकिल, बाइक सवार समेत चार की मौत

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर खीरी: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. पलिया थाना इलाके में एक ट्रैक्टर और मैजिक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक टक्कर के चलते ट्रैक्टर दो हिस्से में बंट गया, जिसके पिछले हिस्से से पीछे से आ रही बाइक टकरा गई और उसमें आग लग गई. जिसमें बाइक सवार एक महिला, बच्चे समेत चार की मौत हो गयी. 

मैजिक से टकराकर ट्रैक्टर के खुड़े परखच्चे
जानकारी के मुताबिक हादसा लखीमपुर खीरी के पलिया निघासन रोड पर पंचमुखी बालाजी मंदिर के पास हुआ. जहां टैक्टर व मैजिक में हुई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. ट्रैक्टर दो हिस्सों में टूट गया. इसी ट्रैक्टर के टूटे हुए एक हिस्से से बाइक टकरा गई. टक्कर के चलते बाइक सवार एक महिला दो पुरुष व एक छह वर्षीय चार लोगों की मौत हो गई.

हादसा देख कांप गई प्रत्यक्षदर्शियों की रूह
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हादसा इतना भयावह था कि जिसने भी इस दृश्य को देखा उसकी रूह कांप गई.ट्रैक्टर के हिस्से से टकराते ही बाइक आग के गोले में तब्दील हो गई. बाइक पर सवार दंपति समेत दोनों बच्चों की मौके पर ही जान चली गई. मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची. इसके बाद सभी शवों को अपने कब्जे में लिया. मृतकों की शिनाख्त जाबिर(38) पुत्र अलीशेर, खुशनुमा(32) पत्नी जाबिर, जन्नत पुत्री जाबिर(6) निवासी बिसवां सीतापुर व चांद(35) पुत्र समसुद्दीन निवासी त्रिलोकपुर के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि मृतक पलिया के त्रिलोकपुर में अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे. 

(इस खबर को अपडेट किया जा रहा है.) 

WATCH: Wifi का ज्यादा इस्तेमाल करने वाले सावधान, सेहत को पहुंचाता है ऐसे नुकसान

Trending news