Lakhimpur Kheri में हुई एक और घटना, छेड़छाड़ के आरोपी मुस्लिम युवकों के हमले में घायल लड़की की मौत, इलाके में तनाव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1355949

Lakhimpur Kheri में हुई एक और घटना, छेड़छाड़ के आरोपी मुस्लिम युवकों के हमले में घायल लड़की की मौत, इलाके में तनाव

Crime: लखीमपुर खीरी में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां भीरा कोतवाली इलाके से बलात्कार के इरादे से दो लोग घर में घुस गए. हमले में घायल युवती की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

Lakhimpur Kheri में हुई एक और घटना, छेड़छाड़ के आरोपी मुस्लिम युवकों के हमले में घायल लड़की की मौत, इलाके में तनाव

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां भीरा कोतवाली इलाके से बलात्कार के इरादे से दो लोग घर में घुस गए. आरोप है कि बलात्कार करने में नाकाम रहने पर दोनों युवकों ने युवती से हमला कर दिया. हमले में घायल युवती की मौत हो गई. बता दें कि यह घटना 12 सितंबर की है. जानकारी के मुताबिक दोनों युवक मुस्लिम समुदाय के थे. पुलिस ने मृतक युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

इलाज के दौरान हुई युवती की मौत
आपको बता दें कि मुस्लिम समुदाय के दो युवक एक युवती के घर में घुसे और जबरदस्ती करने की कोशिश की, जिसके बाद चीख सुन युवती की मां मौके पर पहुंची. उसने विरोध किया, जिसके चलते वह असफल रहे. असफल रहने पर दोनों ने युवती और उसकी मां की जबरदस्त पिटाई कर दी. जिसके बाद गंभीर रूप से घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान कल युवती की मौत हो गई. मामले की जानकारी जैसे ही लोगों को हुई लोगों ने  विरोध करना शुरू कर दिया.

घटना के बाद चौकी इंचार्ज निलंबित
आपको बता दें इस मामले में दो समुदायों के लोग जुड़े होने के चलते शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए तत्काल एक्शन किया. पुलिस महकमे ने आनन-फानन में चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया. पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ पूर्व में दर्ज मुकदमे में धारा 304 बढ़ाते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का हो रहा इंतजार
फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह साफ हो सकेगी. आपको बता दें कि जिले में लगातार रेप और छेड़खानी की घटनाएं हो रही हैं. जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपों से इंकार किया है. पीड़िता का वीडियो दिखाते हुए पुलिस ने कहा है कि महिला ने ऐसे कोई आरोप उस समय नहीं लगाया थे, सिर्फ मारपीट का आरोप लगाया था. जिसके अनुसार पुलिस ने कार्रवाई की थी.

पुलिस ने ग्रामीणों को दिया आश्वासन
पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर 12 सितंबर को धारा 323, 504 और 506 के तहत दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह, पुलिस उप अधीक्षक गोला राजेश कुमार और अन्य अधिकारियों ने गांव पहुंचकर नाराज ग्रामीणों को प्रभावी कार्रवाई का आश्वासन देते हुए उन्होंने शांत कराया. अब पुलिस ने गंभीर धाराओं को बढ़ाकर सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news