Lakhimpur Kheri: तिकोनिया हिंसा कांड के गवाह ने लगाए आशीष मिश्रा पर जानलेवा हमले का आरोप
Advertisement

Lakhimpur Kheri: तिकोनिया हिंसा कांड के गवाह ने लगाए आशीष मिश्रा पर जानलेवा हमले का आरोप

Lakhimpur Kheri: लखीमपुरी खीरी हिंसा मामले में गवाह और उसके भाई पर जानलेवा हमला हुआ है..इस हमले में दोनों भाई घायल हो गए. इसका आरोप मुख्य आरोपी पर लगाया है..

 

 

Lakhimpur Kheri: तिकोनिया हिंसा कांड के गवाह ने लगाए आशीष मिश्रा पर जानलेवा हमले का आरोप

लखीमपुर खीरी/दिलीप मिश्रा: लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में हुए तिकुनिया कांड के अहम गवाहों में से एक गवाह प्रभुजोत सिंह (Prabhujot Singh) के छोटे भाई सर्वजीत सिंह ने मुंडन समारोह के दौरान जानलेवा हमले का आरोप लगाया है.  प्रभुजोत ने आरोप लगाते हुए कहा है कि तिकुनिया कांड (Tikuniya incident) के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के इशारे पर उसके पूर्व मुनीम ने उसके भाई पर जानलेवा हमला किया.

जानें क्या है पूरा मामला
लखीमपुरी खीरी कांड के मुख्य गवाह प्रभजोत सिंह ने बताया कि  9 दिसंबर को वह अपने छोटे भाई के साथ एक मुंडन समारोह में शामिल होने के लिए गया था. उन्होंने कहा कि आरोपियों को शायद पहले ही भनक लग चुकी थी. वे सब पहले से ही घात लगाए बैठे थे. उसका आरोप है कि वहां मौजूद विकास चावला ने उसके भाई पर तलवार से जानलेवा हमला किया, जिसमें उसका भाई सर्वजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल सर्वजीत को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हमले के पीछे आशीष का हाथ-प्रभजोत सिंह
प्रभजोत सिंह ने दावा करते हुए कहा कि इस हमल के पीछे लखीमपुरी खीरी कांड के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा का हाथ है. आशीष के पूर्व मुनीम विकास चावला (Vikas Chawla) और उनके साथियों ने ये हमला किया. प्रभजोत ने हमले  की शिकायत तिकुनिया थाने में दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि इस मामले में अभी ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है. 

पुलिस ने कही ये बात
जबकि इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच जारी है. लखीमपुर खीरी एसपी संजीव सुमन का कहना है कि दो पक्षों में शराब पार्टी के बाद आपसी कहासुनी में झगड़ा हुआ था. इस मामले का ताल्लुक आशीष मिश्रा से दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहा है.

WATCH: शराबी को बगैर बताए करें लाल किताब के ये उपाय, छूट जाएगी पीने की लत

रामपुर में बीजेपी और मैनपुरी में सपा की जीत पर मायावती ने उठाए सवाल, ट्वीट कर कही ये बात
 

 

Trending news