अमित सोनी/ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है. पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटों में खुलासा करते हुए मृतिका की बहू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बहू ने ही अपनी सास की कुल्हाड़ी से हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. गांव के ही कुछ लोगों को हत्या के मामले में झूठा फसाने के लिए उसने मनगढ़ंत साजिश रची. मामला सौजना थाना क्षेत्र अंतर्गत गुढ़ा गांव का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अनुसार गुरुवार को सूचना मिली थी कि सौजना थाना क्षेत्र अंतर्गत गुढ़ा ग्राम निवासी बुजुर्ग महिला सुखबति का उसके ही घर के पास खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है. तफ्तीश के लिए मौके पर पुलिस पहुंची तो उसकी बहु ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था,जिसको लेकर जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला मृतिका की बहू ने ही अपनी सास की कुल्हाड़ी से हमलाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़ें: सिर्फ 100 रुपये में होगी बायोप्सी की जॉच, धामी सरकार ने दी सौगात


ललितपुर में गुरुवार की सुबह बहू ने एक व्यक्ति को फंसाने के लिए अपनी ही सास की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बहू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला का पति नाबालिग किशोरी के अपहरण और रेप के मामले में एक माह से जेल में बंद है. महिला दो दिन पहले ही पति से जेल में मुलाकात करके आई थी और उसके बाद उसने घटना को अंजाम दे दिया.


थाना सौजना के गुढा गांव की रहने वाली 65 वर्षीय वृद्धा भागवती बुनकर पत्नी रमला गुरुवार को सुबह 6 बजे घर पर अकेली थी. बताया जा रहा है कि उसका पति घर के बाहर गया हुआ था और बड़ी बहू भी घर पर नहीं थी. इसी बीच छोटी बहू शोभा बुनकर और उसकी सास के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया.