Love Crime: शादी से किया इनकार, सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के सिर में भोपा चाकू
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1483226

Love Crime: शादी से किया इनकार, सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के सिर में भोपा चाकू

UP News: मेरठ में सिरफिरे आशिक की जानलेवा करतूत सामने आई है. उसने प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर हमला कर दिया...

Love Crime: शादी से किया इनकार, सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के सिर में भोपा चाकू

मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आशिक ने प्रेमिका (Lover) की जान ले ली. यूपी से मेरठ (Meerut) में सिरफिरे आशिक की जानलेवा करतूत सामने आई है. दरअसल, दो साल के प्रेम प्रसंग (Love Affair) के बाद जब प्रेमिका ने शादी से इनकार (Refusal to Marry) कर दिया तो, सिरफिरे आशिक (Crazy Lover) ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक एक कई बार कर डालें. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आरोपी को छुड़वाने के लिए प्रेमी के परिजन हंगामा कर रहे हैं.

मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का 
दरअसल, पूरा मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का है. जहां पिछले दो साल से एक युवती अपने ही मोहल्ले के एक युवक के साथ दोस्ती कर बैठे. दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदल गया. जिसके बाद युवक युवती से शादी की उम्मीद लगा बैठा. प्यार के इजहार के बाद शादी के प्रस्ताव को युवती ने ठुकरा दिया. जिस पर प्रेमी आग बबूला हो गया और उसने एक के बाद एक चाकू से प्रेमिका के सर पर कई वार कर डाले.

जानलेवा हमले से प्रेमिका के परिजन आक्रोशित
आपको बता दें कि युवक के इस जानलेवा हमले की करतूत से प्रेमिका के परिजन भी आक्रोशित हो गए. आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा लिखवा दिया गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है. वहीं, उसी मोहल्ले में रहने वाले युवक के परिजन लड़की के घर पहुंच कर हंगामा कर रहे हैं. लड़की और उसके परिजन आरोपी के परिजनों से डरे हुए हैं. पुलिस पर अनर्गल आरोप भी लगा रहे हैं. 

एसपी सिटी मेरठ ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी सिटी मेरठ पीयूष सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि युवती को परेशान करने और जानलेवा हमले करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. अब उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

Trending news