Maharana Pratap Sena​ : यूपी भवन में यौन शोषण मामले में आरोपी महाराणा प्रताप सेना के अध्‍यक्ष राज्‍यवर्धन सिंह परमार को पुलिस ने उज्‍जैन से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस राज्‍यवर्धन सिंह को दिल्ली लेकर आ रही है. महिला का आरोप है कि महाराणा प्रताप सेना के अध्‍यक्ष राज्‍यवर्धन सिंह ने दो बड़े मंत्रियों से मुलाकात के नाम पर यूपी भवन बुलाया था. इतना ही नहीं बड़े अधिकारी के लिए कमरा देने के नाम पर कमरा नंबर 122 खुलवाया. आरोप है कि राज्‍यर्वधन सिंह ने महिला के साथ यौन शोषण किया. महिला ने विरोध किया तो उसे डराया और धमकाया गया. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एफआईआर दर्ज होने के बाद यूपी भवन के अफसरों पर गिरी गाज 
इसके बाद पीड़िता ने दिल्‍ली के चाणक्‍यपुरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई. एफआईआर दर्ज होने के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने यूपी भवन में तैनात 3 अफसरों दिनेश कारुष, राकेश चौधरी और पारस को सस्‍पेंड कर दिया. वहीं, जिस कमरे में महिला के साथ यौन उत्‍पीड़न हुआ है, उस कमरे को भी सील कर दिया गया है. 


सोशल मीडिया पर सफाई दी 
वहीं, यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगने पर राज्‍यवर्धन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर सफाई दी है. साथ ही अपने संगठन के नोट पैड पर रिलीज जारी की. आरोपी ने दावा किया है कि उसको जानबूझकर फंसाया जा रहा है. 


WATCH: अगर कुंडली में है यह दोष, तो भूलकर भी घर में ना लगाएं मनी प्लांट