मैनपुरी: छेड़छाड़ करने वाला युवक नाबालिग छात्रा के घर तक घुस गया, आहत लड़की ने लगा ली फांसी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1361430

मैनपुरी: छेड़छाड़ करने वाला युवक नाबालिग छात्रा के घर तक घुस गया, आहत लड़की ने लगा ली फांसी

Mainpuri Girl Suicide: 18 सितंबर की दोपहर में छेड़छाड़ करने वाला आरोपी लड़की के घर में घुस गया था. उसकी मां तब बाथरूम में थीं. चीखने की आवाज सुनकर जबतक वह बाहर आईं तबतक लड़का भाग चुका था, लेकिन यह बात पीड़ित बच्ची को पूरी तरह तोड़ चुकी थी...

मैनपुरी: छेड़छाड़ करने वाला युवक नाबालिग छात्रा के घर तक घुस गया, आहत लड़की ने लगा ली फांसी

अतुल सक्सेना/मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में छेड़छाड़ से तंग आकर क्लास-11 की एक स्टूडेंट ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. छात्रा के पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है. आरोप है कि गांव का ही एक युवक मृतक नाबालिग लड़की को स्कूल आते जाते समय छेड़ता था. बीती 18 सितंबर को बच्ची की मां जब बाथरूम में थीं और घर पर कोई और मौजूद नहीं था, तब आरोपी लड़का अंदर घुस गया और लड़की से छेड़छाड़ की. इसके बाद, आहत छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी. अब पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: लाख रुपये की सैलरी उठा रही स्कूल प्रिंसिपल घर बैठे ढाई हजार में करा रहा थी अपना काम, ऐसे खुली पोल'​

मां को थी जानकारी, लेकिन नहीं की पुलिस में शिकायत
मामला भोगांव थाना इलाके का है. गांव नगला हीरे की रहने वाली कक्षा-11 की छात्रा को उसी के गांव का रहने वाला युवक सण्डे यादव पिछले 10-15 दिन से परेशान कर रहा था. स्कूल आते-जाते समय बच्ची का रास्ता रोककर उससे छेड़छाड़ करता था. इसकी शिकायत छात्रा ने अपनी मां और बहन से भी की थी. लोकलाज के डर की वजह से मां ने पुलिस में शिकायत नहीं की. 

छेड़छाड़ से परेशान लड़की ने कर लिया सुसाइड
बीते 18 सितंबर को दोपहर करीब 1.00 बजे छात्रा घर पर थी और मां बाथरूम में नहा रही थीं. घर में और कोई भी मौजूद नहीं था. उसी समय युवक सण्डे यादव छात्रा के घर में घुस आया और उससे छेड़छाड़ करने लगा. चीखने चिल्लाने पर मां के आने के बाद वह भाग गया. इसके बाद छेड़छाड़ से आहत छात्रा ने 19 तारीख को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. ताजा जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: यूपी का कौन सा बाहुबली नेता लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर था, सपा विधायक ने खुद किया खुलासा

आखिर कब तक...
यह कोई पहला या आखिरी मामला नहीं है, जब एक मासूम बच्ची को या किसी महिला को लड़कों की घिनौनी हरकतों की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ती है. सवाल यह है कि कबतक ऐसा ही चलेगा? कब तक आवारा लड़कों की वजह से निर्दोष लड़कियों को अपनी जिंदगी से ज्यादा मौत पसंद आती रहेगी? 

सपना चौधरी के हरियाणवी गाने 'पतली कमर' पर काला सूट पहन क्यूट लड़की ने किया ऐसा डांस, देख नजर नहीं हटा पाएंगे...

Trending news