इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा जिले (Etawah District) में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये रोड एक्सीडेंट (Road Accident)  सैफ़ई इलाके के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra Lucknow Expressway) पर हुआ. घटना की सूचना के बाद डीएम, एसएसपी समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


यात्रियों से भरी बस डंपर से टकराई
मिली जानकारी के मुताबिक आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर Private बस आगे चल रहे डंपर से टकरा गई. ये बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी.  जैसे ही चैनल नंबर 103 के पास पहुंची तो ये सड़क हादसा हो गया. इस एक्सीडेंट में चार यात्रियों की मौत हो गई है जबकि 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए है. सभी घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज (Saifai Medical College) में भर्ती कराया गया है. ये हादसा शनिवार देर रात करीब 2 बजे के आसपास हुआ. हादसा इतना भीषण था कि दो-तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद क्रेनों की मदद से बस में फंसे घायलों को निकाला गया. बताया जा रहा है कि बस में करीब 60 लोग सवार थे. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और  इसके बाद डीएम और एसएसपी पुलिस बल के साथ पहुंचे. 


इटावा के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे के मामले में एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात करीब 2:30 बजे गोरखपुर से अजमेर शरीफ की तरफ जा रही बस ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में बच्ची समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 41 लोग इस घटना में घायल हुए हैं. सभी घायलों को सैफई पीजीआई में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है .डीएम और मैंने अन्य अधिकारी के साथ मौके पर पहुंच कर जायजा लिया.


अभी और अपडेट का इंतजार है, बने रहिए हमारे साथ...


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 23 अक्टूबर के बड़े समाचार


रीवा बस हादसा: 14 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख