मेरठ: जब कार के करामात की बात हो तो टार्जन द वंडर कार (Taarzan:The Wonder Car) को कोई कैसे भूल सकता है. वो रील लाइफ की स्टोरी थी लेकिन रियल लाइफ में भी एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां कार का कहर देखने को मिला है. मेरठ के गंगा नगर क्षेत्र के एल ब्लॉक में गैरेज में खड़ी सीएनजी कार (CNG Car) में लगी आग ने पूरा घर जलाकर राख कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्नाव: अवैध खनन, ओवर लोडिंग के खिलाफ बीजेपी विधायक ने खोला मोर्चा, जांच टीम गठित


घर में खड़ी CNG कार में लगी आग, आग की लपटों ने घर को भी चपेट में लिया
टार्जन द वंडर कार तो एक फिल्म की बात थी, लेकिन आपके घर में खड़ी सीएनजी कार कितनी खतरनाक हो सकती है.आइए आज हम आपको बताते हैं. मेरठ के गंगा नगर में गैरेज में खड़ी कार में शार्ट सर्किट के से आग लग गई. जिसके बाद पूरा घर आग के आगोश में आकर जलकर राख हो गया. अचानक घर में आग लगने से हड़कंप मच गया. जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.


सावधान! अगर बिजली बिल जमा करने में की जरा भी देरी तो होगी बत्ती गुल, नहीं मिलेगी कोई छूट


आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटा अग्निशमन विभाग  
अगलगी की इस घटना में कार के साथ ही घर में रखा लाखों का सामान भी जलकर राख हो गया. हालांकि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ. घर में मौजूद परिवार के अन्य सदस्यों ने समय रहते घर से निकल कर अपनी जान बचाई. बताया जा रहा है कि सीएनजी कार में शार्ट सर्किट से आग लगी. फिलहाल अग्निशमन विभाग के अधिकारी आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटे हैं.


WATCH LIVE TV