मेरठ: अवैध संबंधों के बाद कर रहा था ब्लैकमेल, नाराज युवकों ने गला दबाकर की हत्या
Advertisement

मेरठ: अवैध संबंधों के बाद कर रहा था ब्लैकमेल, नाराज युवकों ने गला दबाकर की हत्या

Meerut Crime News: पुलिस अधिकारियों की माने तो मृतक के कई युवकों से अवैध संबंध थे. कई 'गे' साइट्स पर रजिस्ट्रेशन भी था और जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो पता लगा कि शारीरिक संबंध बनाने के दौरान मृतक ने इन युवकों के फोटो वीडियो खींच लिए थे

मेरठ: अवैध संबंधों के बाद कर रहा था ब्लैकमेल, नाराज युवकों ने गला दबाकर की हत्या

पारस गोयल/मेरठ:उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई. अवैध संबंध और ब्लैकमेलिंग करने पर युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई,  जिसके बाद शव को नाले में फेंक दिया गया.पांच दिन से लापता युवक का शव नाले में मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि युवक 'गे' था. कई 'गे' साइट्स पर उसका रजिस्ट्रेशन था. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

ऐसे हुई युवक की पहचान 
मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र की है, जहां पिछले कई दिनों से युवक लापता था. पुलिस ने सीसीटीवी और सर्विलांस के माध्यम से जांच की तो पता लगा कि युवक अकेले ही अपनी स्कूटी पर घर से निकला था. कई जगह उसके फोटो और वीडियो भी मिले, लेकिन पांच दिन की छानबीन में युवक नहीं मिला. जिसके बाद एक लाश नाली में मिलने से हड़कंप मच गया. छानबीन की गई तो पता चला कि यह उसी लापता युवक की लाश है.

मृतक के कई युवकों से थे संबंध 
पुलिस अधिकारियों की माने तो मृतक के कई युवकों से अवैध संबंध थे. कई 'गे' साइट्स पर रजिस्ट्रेशन भी था और जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो पता लगा कि शारीरिक संबंध बनाने के दौरान मृतक ने इन युवकों के फोटो वीडियो खींच लिए थे, जिसको दिखाकर पहले भी वह 40 हजार रुपये ऐठ चुका था. जिसके बाद अब फिर इन लोग से रुपयों की डिमांड कर रहा था. इसी दौरान दोनों के बीच संघर्ष हुआ और आरोपियों ने मृतक की गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अब उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news