शामली: उत्तर प्रदेश के शामली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां दसवीं के एक छात्र को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतारकर शव  गन्ने के खेत में फेंक दिया. गांव में नाबालिक बच्चे का शव मिलने हडकंप मच गया. सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे से शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोएडा की लड़की का धर्मपरिवर्तन कर दुबई में किया निकाह, अब दर-दर की ठोकरें खा रही पीड़िता

यह था मामला 
यूपी के शामली में कांधला थाना इलाके के मखमुलपुर गांव में बुधवार को एक दोस्त की बहन से प्यार करने पर 16 साल के नाबालिक दसवीं कक्षा में पढने वाले छात्र की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर डाली. नाबालिग छात्र की हत्या कर उसका शव गन्ने के खेत में फेंक दिया. 


मासूम के तीन दोस्तों को किया गिरफ्तार 
पुलिस अधीक्षक अभिषेक की जानकारी के अनुसार पुलिस ने मृतक गुरमीत के तीन दोस्तों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गये दोस्तों में दो नाबालिग है. 


Maharajganj: शादी से चंद घंटे पहले दुल्हे की करतूत देख दुल्हन ने पकड़ लिया सिर, कांड जान हैरान रह गए सब

दोस्तों ने खोले चौंकाने वाले राज 
गिरफ्तार गुरमीत के दोस्तों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि गुरमीत का उसकी बहन के साथ प्रेम प्रसंग था और इसी बात को लेकर उनको नाराजगी थी. काफी समझाने के बाद भी गुरमीत नहीं माना था. इसलिए उसको समझाने के लिए उन्होंने उसे जान से मारने की साजिश रची.


Uttarkashi: चारधाम यात्रा में बाज नहीं आ रहे तीर्थयात्री, गंगोत्री यमुनोत्री धाम में गंदगी के अंबार से भड़के पुरोहित

खेलने के लिए बुलाया और कर दी हत्या 
गिरफ्तार आरोपियों की जानकारी के अनुसार  सौरभ और उसके तीन अन्य दोस्तों ने गुरमीत को खेलने के बहाने बुलाया और चाकुओं से गोदकर बेहरमी से उसकी हत्या कर दी. हत्या करके गुरमीत का शव पास में ही गन्ने के खेत में छिपा दिया. 


WATCH: बसपा प्रत्याशी से भिड़े बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर, बुर्के में फर्जी वोटिंग का लगाया आरोप