Mirzapur: तूने मुझे बुलाया शेरावालिए, मैं आया मैं आया..., पैरालाइज्ड पत्नी को लेकर पति पहुंचा माता के दरबार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1379141

Mirzapur: तूने मुझे बुलाया शेरावालिए, मैं आया मैं आया..., पैरालाइज्ड पत्नी को लेकर पति पहुंचा माता के दरबार

UP News: मीरजापुर में विंध्याचल धाम में शारदीय नवरात्रि 2022 का मेला चल रहा है. इस मेले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आइए बताते हैं आपको कि ऐसा क्या खास है इस वायरल वीडियो में....

Mirzapur: तूने मुझे बुलाया शेरावालिए, मैं आया मैं आया..., पैरालाइज्ड पत्नी को लेकर पति पहुंचा माता के दरबार

राजेश मिश्रा/मीरजापुर: मीरजापुर के विंध्याचल धाम में इन दिनों शारदीय नवरात्रि 2022 का मेला चल रहा है. इस मेले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कानपुर से एक पति अपनी पैरालाइज्ड पत्नी को लेकर मां विंध्यवासिनी का दर्शन कराने पहुंचा है. पत्नी के चल फिर न सकने के कारण पति काफी परेशान था, जिसके बाद ईओ नगर पालिका ने उनकी मदद की. ईओ ने अपनी सरकारी गाड़ी से महिला को मां विंध्यवासिनी मंदिर परिसर पहुंचाया, जिससे वह मां के दर्शन कर सकी. 

दिव्यांग श्रद्धालुओं को हो रही सम्स्या
आपको बता दें कि महिला को बाकायदा दर्शन पूजन कराकर वापस घर भेज गया. वहीं, पीड़ित महिला के पति ने बताया कि अगर अधिकारी न होते और उनकी मदद नहीं की जाती तो उन्हें बिना दर्शन किए ही घर वापस लौटना पड़ता. दरअसल, नवरात्रि का पर्व चल रहा है. देशभर के देवी मंदिरों में भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं. ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी दिव्यांग और खुद से न चल पाने वाले श्रद्धालुओं को हो रही हैं. 

ऐसा ही एक मामला मिर्जापुर के विश्व प्रसिद्ध विंध्याचल धाम से आया. जहां कानपुर से पैरालिसिस से प्रभावित पत्नी को लेकर पति मंगलवार को मां विंध्यवासिनी का दर्शन कराने पहुंचा. वहां माता रानी के दर्शन के लिए परेशान महिला और उसके पति की ईओ नगर पालिका और अंगद गुप्ता ने मदद की. उन्होंने अपनी सरकारी गाड़ी से महिला को मां विंध्यवासिनी मंदिर परिसर तक पहुंचाया.

जिसके बाद माता रानी के दरबार में महिला को दर्शन पूजन कराकर उसे वापस घर भेजा गया. वहीं, प्रशासन द्वारा मिली इस मदद को लेकर पति ने जिला प्रशासन का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि अगर ऐसी ही व्यवस्था आम जनता को मिलती रहेगी तो काफी बेहतर होगा. इससे धाम पर आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ेगी. फिलहाल, इस खबर से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Rishabh Pant Birthday: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को दी फ्लाइंग किस! सोशल मीडिया पर हंगामा, देखें वीडियो...

Trending news