मिर्जापुर: यूपी के मिर्जापुर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवन ने दिनदहाड़े एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद वह मौके से भागकर पास के ही एक दुकान में जाकर छिप गया. स्थानीय लोगों ने आरोपी को दुकान से बाहर निकालकर पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. हैरानी की बात ये है कि इस पूरे घटनाक्रम के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी रही. वह भीड़ को काबू नहीं कर सकी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला?
मामला मड़िहान थाना क्षेत्र के राजगढ़ चौकी स्थित दादरा बाजार का है. यहां बाजार में सत्यम नाम का युवक परचून की दुकान चलाता है. कुछ समय पहले उसका युवक ऋषभ पांडे नाम के शख्स से विवाद हुआ था. इसी विवाद के चलते बुधवार को ऋषभ, सत्यम के दुकान पहुंचा और दिनदहाड़े अवैध असलहे से 3 गोलियां मारकर भागने लगा. भागते आरोपी को सत्यम ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन घायल होने के चलते वह कुछ दूर जाकर गिर पड़ा. 


ये भी पढ़ें- महंत की मौत पर वेदांती बोले- ''यह आत्महत्या नहीं, सुनियोजित हत्या है'', शिष्य बलवीर पर जताया संदेह


पुलिस के सामने पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा 
वारदात को अंजाम देने के बाद ऋषभ पास के ही एक दुकान के अंदर शटर बंद कर छिप गया. मामले की जानकारी होते ही आक्रोशित भीड़ घटनास्थल पर पहुंची और छिपे हत्यारोपी को शटर तोड़कर बाहर निकाल लिया. इसके बाद भीड़ उसे सजा देने लगी. गुस्साए ग्रामीणों ने राजगढ़ और मड़िहान पुलिस के सामने ही आरोपी को दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडे और धरदार हथियार से पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मूकदर्शक बनी पुलिस तालिबानी ग्रामीणों को नहीं रोक सकी. 


ये भी पढ़ें- महंत नरेंद्र गिरी के शिष्‍य आनंद गिरी का आश्रम सील, प्रशासन ने दूसरी बार की कार्रवाई, जानें वजह


घटना की हो रही है जांच- एसपी
वहीं, हत्यारोपी रिषभ पांडे को पीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डीआईजी, एसपी और जिलाधिकारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. एसपी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. मामले में आगे की कार्रवाई जारी है. फिलहाल घटनास्थल पर शांति का माहौल है. 


WATCH LIVE TV