आकाश शर्मा/मुरादाबाद:  यूपी के मुरादाबाद वायरल वीडियो पर नया अपडेट सामने आया है. इस मामले में युवती के पिता और ग्राम प्रधान का बयान सामने आया है. युवती के पिता ने घटना से इंकार किया है. साथ ही इस संबंध में किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं करने की बात कही है. ग्राम प्रधान ने पुरानी रंजिश में बेटे को गांव के ही एक शख्स के द्वारा फंसाने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की है.    


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला? 
दरअसल बीते 2 दिनों से मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती नग्न अवस्था में सड़क पर जाती हुई दिखाई दे रही है. युवती के फूफा ने युवती के बलात्कार का आरोप लगाते हुए इस संबंध में भोजपुर थाने पर एक मुकदमा भी पंजीकृत कराया था, जिसमें युवती के माता पिता को मंदबुद्धि बताया था, जिसके बाद मुकदमें में नामजद एक युवक को पुलिस ने ज्यूडिशियल कस्टडी में भी भेज दिया गया. पुलिस ने लड़की और उसके माता पिता के 161 , 64 के बयान कराए जिसमें उनकी तरफ से ऐसी कोई भी घटना होने से इंकार किया था.


लड़की के पिता ने युवकों को बताया बकसूर 
इस मामले में युवती के पिता का कहना है कि उनके द्वारा कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है. मुकदमा उनके बहनोई ने कराया है और ये सभी बेगुनाह हैं.  वहीं ग्राम प्रधान ने इसको एक पुरानी रंजिश के तहत रचा हुआ षड्यंत्र की बात कहते हुए सभी को बेगुनाह बताया है. साथ ही पूरे गांव में सबसे जानकारी कर जांच के लिए पुलिस से मांग की है. 


इस पूरे घटना क्रम के बारे में युवती के पिता का कहना है कि वीडियो में जो लड़की है. मेरी बेटी है, लेकिन ऐसी कोई घटना नहीं हुई है जो तहरीर में दी गई है. वो मेरे बहनोई रामोतार ने दी थी. ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी. लड़की के पिता का कहना है कि मैं किसी पर इल्जाम नहीं लगा रहा, ना ही कोई कार्रवाई चाहता हूं.  कार्रवाई नहीं करने के संबंध में पुलिस को सूचना भी दी है. इस पूरे मामले में कार्रवाई कर एक युवक को कस्टडी में भेजने पर उनका कहना है कि वो छूट जाना चाहिए सर वो बेकसूर है. लड़की की उम्र 19 साल है और वो बेकसूर है. 


पुरानी रंजीश में बेटे को फंसाने का लगाया आरोप 
ग्राम प्रधान का कहना है कि युवती के फूफा को तहरीर के लिए साथ में ले जाने वाला रईस से 25 साल पुरानी रंजिश है. रईस ने पैसे की लालच देकर रामोतार को बाइक पर पीछे बैठाकर ले गया. ये लोग लड़की को घर से दवाई दिलाने के बहाने ले गए थे. रईस ने  5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया. प्रधान का कहना है कि मुकदमे में उनके बेटे का भी नाम है. 


ग्राम प्रधान ने लड़की को बताया मंदबुद्धि
प्रधान ने आगे बताया कि हमारे पापा प्रधान थे. उस समय रईस डीलर था. जिसकी दुकान हमने हटा कर किसी और को दे दी थी. तभी से रईस से हमारी रंजिश चल रही है. रईस आए दिन हमको किसी न किसी बात में फांसा देता है. अब हम इससे इंसाफ चाहते हैं और सभी लोग निर्दोष हैं. पूरी घटना झूठी हैं. मुरादाबाद वायरल वीडियो के संबंध में प्रधान ने बताया कि लड़क मंदबुद्धि है.  ये कभी भी अपने वस्त्र उतार देती है और फाड़ देती है. गांव में किसी से भी जानकारी कर सकते हैं. 


क्या कहना है पुलिस का? 
एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीना का पूर्व में बयान भी सामने आया था, जिसमे उन्होंने बताया कि लड़की के फूफा की तरफ से तहरीर दी गई थी 7 सितंबर को. जिसमें मुकदमा दर्ज किया गया था. लड़की और उसके माता पिता के 161 और 64 में बयान हुए, जिसमें इन्होंने घटना होने से इंकार किया है. इसके बाबजूद पुलिस ने वीडियो के साक्ष्य के आधार पर एक युवक को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है. 


Pranjal Dahiya New Song: CUTE बेबी गर्ल पर चढ़ा हरियाणवी गाना 'मेरी पतली कमर' का खुमार, लूट ली महफिल