मुरादाबाद: सपा पार्षद ने महिला खाद्य अधिकारी से की अभद्रता, गलत तरह से छूने, धमकी देकर भगाने का आरोप

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा खाद्य सुरक्षा को लेकर हर जिले में खाद्य सुरक्षा अधिकारी की तैनाती की गई है. यह अधिकारी जगह-जगह जाकर, सैंपल भरकर फूड की क्वॉलिटी चेक करते हैं...

मुरादाबाद: सपा पार्षद ने महिला खाद्य अधिकारी से की अभद्रता, गलत तरह से छूने, धमकी देकर भगाने का आरोप

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के एक पार्षद द्वारा महिला के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि गलशहीद थाना क्षेत्र में खाद्य सुरक्षा विभाग की एक महिला अधिकारी जब इलाके के सपा पार्षद का डेयरी पर चेकिंग करने गईं तो उसके साथ डेयरी के संचालक सपा पार्षद ने अभद्रता करते हुए छेड़छाड़ की. इस मामले में महिला खाद्य अधिकारी ने गलशहीद थाना क्षेत्र में छेड़खानी, धमकी देने के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराने की कार्रवाई की है.

सार्वजनिक शौचालय को बनाया गांव का शॉपिंग सेंटर, खोली परचून की दुकान

गलत तरह से छूते हुए धमकी देने का आरोप
मामाल बीते शुक्रवार की सुबह 11.00 बजे का है. आरोप है कि पार्षद अब्दुल करीम फारूखी ने महिला अधिकारी को धमकी भी दी थी और कहा था कि कमरे में बंद कर के बताऊंगा कि चेकिंग कैसे की जाती है. गौरतलब है कि खाद्य अधिकारी ने अब्दुल करीम फारूखी से लाइसेंस और डॉक्यूमेंट्स दिखाने के लिए कहा था, लेकिन आरोप है कि सपा पार्षद ने उन्हें गलत तरह से टच किया और कमरे में बंद करने को कहा. ऐसे में महिला खाद्य अधिकारी ने पार्षद को फटकार लगाई.

इटावा: शादी का झांसा दे कर सिपाही ने महिला का किया यौन शोषण, गर्भवती होने पर किया ये

पार्षद ने भीड़ बुलाई और बिना चेकिंग ही अधिकारी को भगाया
लेकिन विवाद यहां खत्म नहीं हुआ, पार्षद फारूखी ने मौके पर भीड़ इकट्ठा कर ली और हंगामा मचा दिया. साथ ही, उन्होंने खाद्य अधिकारी को दुकान से भागने पर मजबूर कर दिया. इस बात से परेशान अधिकारी ने थाने जाकर पार्षद के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. यह केस छेड़खानी, धमकी देने और सरकारी काम में बाधा डालने की धाराओं में दर्ज किया गया है. एसपी सिटी मुरादाबाद अमित कुमार आनंद का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है, आरोपी/आरोपियों के खिलाफ जांच कर कानूनी कार्रवाई शुरू हो गई है.

कौन होते हैं खाद्य सुरक्षा अधिकारी
बता दें, उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा खाद्य सुरक्षा को लेकर हर जिले में खाद्य सुरक्षा अधिकारी की तैनाती की गई है. यह अधिकारी जगह-जगह जाकर, सैंपल भरकर फूड की क्वॉलिटी चेक करते हैं.

WATCH LIVE TV