राघवेंद्र सिंह/बस्‍ती : जब प्यार परवान पर चढ़ता है तो न उम्र दिखता है न रिश्‍तों की सीमा और न ही जाति धर्म. बस मिलने की चाहत और आंखों में सपने हिलेरो मारने लगता है. आपने अक्सर प्रेमी प्रेमिकाओं को बड़े-बड़े कदम उठाते देखा होगा, लेकिन बस्ती जनपद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको जान कर आप हैरान हो जाएंगे. 6 बच्चों की मां अपने ट्रैक्टर चालक प्रेमी को लेकर फरार हो गई. इसके बाद महिला का पति इंसाफ की गुहार लगाने पुलिस थाने पहुंच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला बस्ती जनपद के छावनी थाना क्षेत्र के कल्यानपुर गांव का है. यहां के रहने वाले राहुल पुत्र अमेरिका ने छाबनी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके गांव में काम करने वाले एक ट्रैक्टर चालक के साथ उसकी पत्नी का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. वह अक्सर उससे फोन पर बात करती थी. घर वाले इसका विरोध करते थे. 


पड़ोस की लड़की की मदद से पत्‍नी फरार 
बीते मंगलवार दोपहर ट्रैक्टर चालक पड़ोस की एक लड़की की मदद से मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया. राहुल ने बताया कि पत्नी को रिश्तेदारों से लेकर हर जगह खोजा, मगर वह कहीं नहीं मिली. राहुल ने बताया कि पत्‍नी घर में रखे लाखों के जेवर भी साथ लेकर गई है. राहुल और उसके पिता अमेरिका पुलिस ने कार्रवाई की मांग की है. 


पुलिस ने तलाश शुरू की 
छाबनी पुलिस ने महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 6 बच्चों की मां का प्रेमी के साथ फरार हो जाने की खबर को जो भी सुन रहा है, वह चौंक रहा है. थानाध्यक्ष छावनी दुर्गेश पाण्डेय ने बताया कि मामले में पीड़ित पति द्वारा तहरीर दी गई है, फरार पत्नी को पुलिस ने खोजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. 


WATCH: आरिफ के सारस के बाद अब सपा विधायक की सारस से दोस्ती सुर्खियों में, जानें क्या है मामला