नीरज त्यागी/मुजफ्फरनगर: सावन का महीना शुरू हो चुका है. कल सावन का दूसरा सोमवार है. इस बार कावड़ यात्रा के दौरान अलग-अलग प्रकार की कांवड़ देखने को मिल रही हैं. शिवभक्त कांवड़िए लाखों रुपये खर्च कर बड़ी-बड़ी रंग बिरंगी कावड़ लेकर अपनी यात्रा कर रहे हैं. इस बार जहां कांवड़ मेले में मोदी योगी का एक बड़ा क्रेज देखने को मिला है तो वहीं अपराधियों पर हो रही बुलडोजर की कार्रवाई से उत्साहित होकर शिव भक्त इस बार बुलडोजर रूपी कांवड़ भी लेकर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Bahraich: देहज में नहीं मिली मोटरसाइकिल, ससुराल वालों ने बहू को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, केस दर्ज


शनिवार की देर रात उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में हरिद्वार से गंगाजल लेकर मुजफ्फरनगर पहुंची मेरठ की एक बड़ी कावड़ में शिव भक्तों ने दो बुलडोजर बनाकर लगाए हुए थे जोकि नगर में पहुंचते ही चर्चा का विषय बन गई.


बुलडोजर देखने के लिए लगी भीड़
आपको बता दें कि इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें लगी कांवड़ें तो बहुत देखी होंगी लेकिन बुलडोजर वाली कांवड़ पहली बार देखने को मिली है. जिसे देखने के लिए नगर में जनता की भीड़ उमड़ पड़ी. भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी.


हरिद्वार से लाए बुलडोजर कांवड़
इस कावड़ को लाने वाली टीम के एक सदस्य शिवभक्त शान पांडव कश्यप ने बताया कि हम हरिद्वार से बुलडोजर वाली कांवड़ लेकर आए हैं. जिसे हम मेरठ के काली पलटन मंदिर में ले जाकर जल चढ़ाएंगे. हमने इस कांवड़ में दो बुलडोजर बनाकर लगाए हैं. योगी जी  बुलडोजर से  अच्छी कार्रवाई कर रहे हैं. योगी अच्छा कर रहे हैं इसलिए हम ये कावड़ लेकर आये हैं.


यूपी में हर परिवार को मिलेगा रोजगार: राशन कार्ड नहीं है तो फौरन बनवाएं, इन योजनाओं का नहीं मिलेगा फायदा


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 24 जुलाई के बड़े समाचार


National Parents Day 2022: बूढ़े माता-पिता के लिए 'हथियार' है भारत सरकार का ये एक्ट, नहीं जानते तो अब जान लीजिए..