Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर नेहा राज (Neha Raj) का नया भोजपुरी गाना 'कब अईब राजा जी हमार' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से रिलीज कर दिया गया है. इस धमाकेदार लोकगीत को नेहा राज ने अपनी खास शैली में गाया है, जिसे भिनेत्री सौम्या पांडे पर फिल्माया गया है. नेहा के गानों को खासा पसंद किया जा रहा है, यूट्यूब पर उनके गाने धूम मचा रहे हैं. उनकी आवाज का जादू ऐसा है कि उनके कई गानें तो मिलेनियम क्लब में शामिल हो चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सौम्या पांडे ने 'कब अईब राजा जी हमार' में बड़े ही मजेदार ढंग से परफॉर्म किया है. भोजपुरी इंडस्ट्री में इनकी भी लंबी चौड़ी फैंस की लिस्ट है. जो इंडस्ट्री के ऑर्टिस्ट के साथ काम कर चुकी हैं. और इनके भी कई सॉग्स मिलेनियम क्लब में धूम मचा रहे हैं. अब ऐसे में नेहा और सौम्या का एक साथ आने फैंस के लिए किसी बोनस से कम नहीं है.


नीचे देखें भोजपुरी वीडियो सॉन्ग-  'कब अईब राजा जी हमार' 



दर्शकों को पसंद आ रहा सौम्या का खास अंदाज
इस धमाकेदार भोजपुरी गाने में सौम्या अपने पति को आपने के बारे में चर्चा कर रही हैं, सौम्य कहती कि अंखिया से काजर बहे...होठों ब से लाली छूटे...कब अईब राजा जी हमार...गाने में सौम्या ने महफ़िल लूट ली है उनका एक एक अंदाज दर्शकों को पसंद आ रहा है, और गाने में बेहतरीन लोकेशन का उपयोग किया गया है. सौम्या ने बहुत ही कम समय मे इंडस्ट्री में अपनी एक धाक बना ली है. आज हर निर्माता निर्देशक उनके साथ काम करना चाहता है.


रितेश की सिंगिंग पर माही श्रीवास्तव की कातिलाना अदाएं, जियरा गाजर कइलू गाना रिलीज


'कब अईब राजा जी हमार' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है. इनका निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. इसके लिरिक्स अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं। इसका संगीत नीलेश शर्मा का है, निर्देशन की भागदौड़ भोजपुरिया ने संभाली है। इसको कोरियोग्राफ दीपक शर्मा ने किया है.


प्याज के छिलकों में हैं सौन्दर्य के राज,ऐसे यूज करें,Yami Gautam की तरह चमकेगी स्किन