पीयूष गौड़/ गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां घर में खेल रहे नौ साल के मासूम बच्चे की पानी की बाल्टी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. बच्चे की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में हड़कंप मच गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां की है घटना...
यूपी के गाजियाबाद से दुखद हादसा सामने आया है. कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली इलाके में बाथरूम में रखी पानी की बाल्टी में डूबने से 9 माह के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई.  घटना के समय बच्चे की मां कमरे में सो रही थी . इस मामले में बच्चे के पिता मंजेश ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि हादसे से पहले उनका बच्चा औरत पत्नी सो रहे थे. इसके बाद मासूम बच्चे की नींद खुली और वो घर में खेल रहा था. वो खेलते खेलते बाथरूम में पहुंच गया.


बाल्टी में डूबने से हुई मौत
मृत बच्चे के पिता ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि हादसे से पहले उनकी पत्नी और नौ महीने का मासूम सो रहा था. इसके बाद नींद से उठने के बाद बच्चा खेलते खेलते बाथरूम में पहुंच गया. बाथरूम में आधी बाल्टी पानी रखा था. खेलते खेलते मासूम बच्चा बाल्टी में गिर गया. हादसे के करीब एक घंटे बाद जब बच्चे की मां की आंख खुली, तो उसने बच्चे को अपने पास नहीं देखा.  बच्चे को ढूंढती मां जब बाथरूम में पहुंची तो वहा का मंजर देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसका 9 माह का मासूम बच्चा बाल्टी में भरे पानी में गिरा हुआ थाउसका 9 माह का मासूम बच्चा बाल्टी में भरे पानी में गिरा हुआ था.आनन फानन में मां बच्चे को लेकर पास के अस्पताल पहुंची, जब तक डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.  वही इस घटना के बाद परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है.


पुलिस ने दी जानकारी 
इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल गई थी. परिवार के लोग पुलिस कार्रवाई नही चाहते. अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है. 


Agra Flood News: ताजनगरी ने उफनती यमुना मचा रही तांडव, रिहायशी इलाकों में देखने को मिला रौद्र रूप


Agra Flood: यमुना का रौद्र रूप देख घबरा रहे लोग, रिहायशी इलाकों तक पहुंचा बाढ़ का पानी: Watch Video