नोएडा: आपने नौकरी जाने से परेशान कई लोगों को देखा होगा, मगर देश के राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र नोएडा से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां नौकरी से निकालने पर युवक ने सोसाइटी की पार्किंग में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब (Acid) डाल दिया. आपको यह मामला भले ही अजीब लग रहा हो, लेकिन घटना का पता चलने के बाद सोसायटी ही नहीं आसपास के इलाके के लोग भी हैरान रह गए. फिलहाल, नाराज पूर्व कर्मचारी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना 113 कोतवाली क्षेत्र का मामला
दरअसल, गाड़ियों पर तेजाब डालने का यह मामला नोएडा के थाना 113 कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के सेक्टर 75 स्थित मैक्सवेलस्नो व्हाइट हाउस सोसायटी में एक सनकी युवक ने सोसाइटी की पार्किंग में खड़ी लगभग 15 कारों पर तेजाब फेंक दिया. इसकी वजह से गाड़ियों के पेंट और शीशे खराब हो गए, वहीं सनकी युवक का कार पर तेजाब डालते हुए यह हरकत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बिल्डिंग के सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. युवक ने यह फैसला सोसाइटी के लोगों द्वारा नौकरी से निकाले जाने के बाद लिया.


Etah: दो बच्चों का बाप लेकर पहुंचा बारात, नागिन डांस के बाद पहली शादी की खुली पोल तो पुलिस ने भेजा जेल


नौकरी से निकालने पर नाराज युवक ने उठाया कदम
आरोपी युवक का नाम रामराज है और वह मूलरूप से यूपी के हरदोई जिले का रहने वाला है. बताया जा रहा है रामराज सोसाइटी में कारों की सफाई का काम करता था. बिल्डिंग में रहने वाले लोग उसके काम से खुश नहीं थे जिसकी वजह से बीते कुछ दिन पहले ही उसे काम से हटा दिया था. अपनी नौकरी छूटने से नाराज होकर रामराज ने सोसायटी की पार्किंग में खड़ी लगभग 15 गाड़ियों पर तेजाब फेंक कर क्षतिग्रस्त कर दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. 


Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल