आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां 58 साल की सास के बेटे को जन्म देने पर घर की विधवा बहू ने हंगामा खड़ा कर दिया.  बहू ने इसको सोची समझी साजिश बताई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है मामला 
सैंया की रहने वाली एक युवती की शादी चार साल पहले आगरा के कमला नगर थाना क्षेत्र के  निवासी एक जिम संचालक से हुई थी. शादी के  दो साल बाद उसके पति की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. मिली जानकारी के मुताबिक जिम संचालक घर का इकलौता लड़का था. उसकी मौत के बाद युवती अपने मायके रहने लगी. 


Shravasti: कलयुगी बेटे ने गंडासे से काटकर बाप को उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस के भी उड़ गए होश


संपत्ति में मांगा हिस्सा 
पति की मौत के बाद घर की बहू ने अपने सास-ससुर से संपत्ति में हिस्सा मांगा. लेकिन, उसके सास ससुर ने हिस्सा देने से साफ मना कर दिया. इसके बाद यह मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया. परामर्श केंद्र में सास-ससुर और विधवा बहू की काउंसिलिंग की जा रही है. 


Gorakhpur: पैसा कमाने के लिए पड़ोसन ने दिया ऐसा सुझाव, रात को कॉल के साथ-साथ लेने आ रही लंबी गाडियां, जाने क्या है मामला


58 साल की उम्र में सास ने दिया बेटे को जन्म 
बहू को हिस्सा देने से सास ससुर ने साफ मना कर दिया. इसके बाद यह मामला परामर्श केंद्र पहुंचा. आपको बता दें कि पांच महीने पहले 58 वर्ष की उम्र में सास ने बेटे को जन्म दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक सास ससुर साडी संपत्ति उसके नाम करने की बात कह रहे हैं. 


Kanpur Crime: रात में परिजनों के साथ सोई थी युवती, सुबह खेत में पेड़ से लटका मिला शव


गांव में रहने की कर रहे बात 
मिली जानकारी के मुताबिक सास-ससुर बहू को उनके पैतृत गांव में रहने के लिए कह रहे हैं. लेकिन , बहू वहां रहने के लिए राजी नहीं  है. वहीँ बहू का कहना है कि गांव का मकान नहीं बना हुआ है. ऐसे ने वहां पर कैसे रहा जा सकता है. जब इस मामले की काउंसिलिंग  परिवार परामर्श केंद्र में की गई तो भी कोई हल नहीं निकला. इसके बाद दोनों पक्षों को दूसरी तारीख दी गई है. 


WATCH: 'The Kerala Story' पर बाबा बागेश्वर धाम ने दी प्रतिक्रिया, कहा- जब तक हिंदुओं को शिक्षा नहीं देंगे, ऐसी घटनाएं होती रहेंगी