आशीष श्रीवास्तव/सुल्तानपुर: अभी जुलाई का महीना चल रहा है. जुलाई और अगस्त में बरसात और आंधी तूफान आना बड़ी आम बात है. किसी की छत से टीन शेड उड़ता है तो कहीं विशालकाय पेड़ धराशायी हो जाते हैं. ऐसे में बिजली विभाग टूटे तारों को दुरुस्त करता है, लेकिन तब क्या हो जब बिजली के तार के पीछे घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुल्तानपुर (Sultanpur) से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां आंधी में टूटे तार को जुड़वाने गई पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया, जिनमें 2 महिला सिपाही और 3 पुरुष कर्मियों को चोटे आई हैं. पुलिस के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए आपको बताते हैं कि ये पूरा मामला कहा का है.  


Elbow Cleaning Tips: इन घरेलू नुस्खों से चेहरे की तरह निखर जाएगी कोहनी, छूमंतर हो जाएगा कालापन


जानें कहा का है मामला
यह घटना दोस्तपुर थाना क्षेत्र के बस्ती पहाड़पुर गांव की है. आरोप है कि वहां के रहने वाले दीपक के घर के पास 440 वोल्ट का बिजली का तार आंधी के चलते 3 दिन पहले टूट कर गिर गया था. संबंधित क्षेत्र के जेई ने संविदा लाइनमैन को तार जोड़ने के लिए भेजा था. जब लाइनमैन अपने सहयोगियों के साथ तार जोड़ने लगा, तभी दीपक, उसके भाई अश्वनी और घर की महिलाओं ने उन्हें बिजली का तार जोड़ने से मना किया. इतना ही नहीं यह परिवार बिजली कर्मियों से मारपीट पर उतारू हो गया. इसके बाद संविदा कर्मियों द्वारा 112 पीआरबी पुलिस को सूचना दी गई.


महिलाओं ने पुलिसकर्मियों के साथ भी की मारपीट 
जब मौके पर पीआरबी पहुंची तो परिवार की महिलाएं पुलिस के जवानों से भी मारपीट करने लगीं,  जिसके बाद 112 के जवानों ने स्थानीय थाने पर सूचना देकर दो महिला पुलिसकर्मियों को बुलाया.  मारपीट करने वाली महिलाओं को जब महिला पुलिसकर्मियों अपनी गाड़ी में बैठाना चाहा तो ग्रामीण महिलाओं ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट शुरू कर दी. किसी तरह से उन्हें पकड़कर थाने लाया गया. पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया और महिलाओं का चालान 151 में कर दिया. 


Lulu Mall Lucknow controversy: क्या लुलु मॉल में बहुसंख्यक हैं हिंदू? इस लेटर से हुआ खुलासा...


स्थानीय महिलाओं ने लगाया पुलिस पर आरोप
फिलहाल, पुलिसकर्मियों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस के आला अधिकारी पूरे मामले पर बोलने से बचते नजर आ रहे हैं. वहीं, घर की महिलाओं का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उनके साथ भी मारपीट की है, जिससे वह चोटिल हो गई हैं.


WATCH LIVE TV