लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अखिलेश यादव के नेतृत्व वाले सपा गठबंधन के सदस्य ओम प्रकाश राजभर ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. साल 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा का साथ देने वाले ओपी राजभर इस बार समाजवादी पार्टी के साथ चुनावी समर में उतरे हैं. यूपी की राजधानी लखनऊ में आयोजित एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि इस बार भाजपा पूर्वांचल के कई जिलों में खाता नहीं खोल पाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूर्वांचल में BJP खाता नहीं खोल पाएगी: ओपी राजभर
ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर आरोप लगाया कि यूपी में दलितों और पिछड़ों का हिस्सा लूटा गया है. उन्होंने कहा कि 69,000 शिक्षकों की भर्ती में भाजपा सरकार ने पिछड़े और दलितों का हिस्सा छीन लिया. भाजपा से हर वर्ग दुखी है. यह पार्टी यूपी में 50 सीट भी जीत जाए तो बहुत बड़ी बात होगी. सुभासपा अध्यक्ष ने दावा किया कि भाजपा बलिया, मऊ, आजमगढ़, गाजीपुर, आंबेडकरनगर में खाता भी नहीं खोल पाएगी. ओपी राजभर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सपा गठबंधन के 6 विधानसभा सीटें जीतने का दावा किया.


राकेश टिकैत बोले-''मोदी बनेंगे राष्ट्रपति और योगी बनेंगे PM'', जानिए UP कौन संभालेगा


यूपी में राजभर 4% हैं, उन्हें सत्ता में भी हिस्सेदारी मिले
अनिल राजभर के भाजपा में होने को लेकर ओम प्रकाश ने कहा कि वह लोडर हैं. मालिक की कंपनी में काम करते हैं. अनिल राजभर जैसे लोगों की हैसियत नहीं है कि वे भाजपा में अपने हक की बात कर पाएं. यदि मुकेश राजभर का फर्जी एनकाउंटर होगा तो इनकी जुबान नहीं खुलेगी. मेरा मानना है कि यदि यूपी में राजभर समुदाय की आबादी 4% है तो फिर थाने से लेकर ब्लॉक तक में हमें यह हिस्सेदारी मिलनी चाहिए. भाजपा में जो पिछड़े वर्ग के नेता हैं उन्हें पूछना चाहिए कि उनका दल जातिगत जनगणना कराने से पीछे क्यों हटता है.


यूपी के रण में मुलायम की एंट्री, बोले- 'सपा की लाल टोपी से डर गए BJP के शीर्ष नेता'


 


सुभासपा अध्यक्ष ने अनिल राजभर को बता दिया लोडर
भाजपा नेता अनिल राजभर द्वारा खुद को डॉन मुख्तार अंसारी का शूटर बताए जाने पर ओपी राजभर ने कहा, यदि उनमें हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करा लें. सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि अनिल राजभर समेत भाजपा के अन्य पिछड़े नेता अपनी जमानत बचा लें, वही बहुत बड़ी बात होगी. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि किसान डंडा लेकर खेत में खड़ा है और भाजपा नेताओं का इंतजार कर रहा है. कारोबारी भी नाराज हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओम प्रकाश राजभर वर्तमान योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री रह चुके हैं. उन्होंने अनबन के बाद मंत्री पद छोड़ दिया था और भाजपा से गठबंधन तोड़ दिया था.


WATCH LIVE TV