प्यार पाने को 20 बार कलाई काटी, गहने और जमीन बेची, पाकिस्तानी महिला के भारत आने की चौंकाने वाली कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1767475

प्यार पाने को 20 बार कलाई काटी, गहने और जमीन बेची, पाकिस्तानी महिला के भारत आने की चौंकाने वाली कहानी

Noida News :  अवैध रूप से प्रवेश करने वाली पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को लेकर बड़े खुलासे किए गए हैं. पूछताछ में पता चला है कि एक बच्चे का किसी अन्य आधार कार्ड से एडिट कर तीनों आधार कार्ड बनवाए थे. 

फाइल फोटो

Noida News : भारत में बिना वीजा अवैध रूप से प्रवेश करने वाली पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को लेकर बड़े खुलासे किए गए हैं. पूछताछ में पता चला है कि पड़ोसियों को शक न हो इसलिए सीमा ने बच्‍चों के नाम भी यहीं के रखे थे. वहीं सचिन और सीमा ने अपने व एक बच्चे का किसी अन्य आधार कार्ड से एडिट कर तीनों आधार कार्ड बनवाए थे. इन कार्ड में सीमा ने सचिन को अपना पति दिखाया है. 

सीमा समेत बच्‍चों को जेल भेजा गया 
हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने सीमा के चारों बच्‍चों को कोल्ड ड्रिंक पिलाई, बिस्कुट और खाना खिलाया. वहीं, सीमा और सचिन को भी ढाबे से मंगाया खाना खिलाया गया. पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर सीमा के चारों बच्चों को भी उसके साथ जेल भेजा है. बच्‍चों को जेल में घर जैसा माहौल दिया जाएगा. 

सरहद पार आ गई 
पुलिस पूछताछ में पता चला है कि सीमा व सचिन के दावा उनकी मोहब्बत की एक ऐसी कहानी बयां कर रहा है जो केवल हिंदुस्तान-पाकिस्तान की सरहद ही नहीं हद से गुजर गई थी. पति की बेरुखी से आहत सीमा अपने ही नहीं बल्कि चार बच्चों के जीवन के लिए भी चिंतित थी, लेकिन पाकिस्तान में उसे कोई ऐसा जीवनसाथी नहीं मिल पाया जो सीमा लांघ यहां तक चली आई. 

विश्‍वास दिलाने के लिए कलाई को 20 से ज्‍यादा बार काटा 
वहीं, सचिन ने भी सीमा को पाने के लिए खुद ही नहीं बल्कि पिता को भी मुसीबत में डाल दिया. उधर, पुलिस सीमा को मीडिया से बचाती रही. सीमा शुरुआत से ही सचिन के साथ जीवनभर रहने की मांग कर रही है. सचिन भी उसके साथ रहने की जिद पर अड़ा है. सीमा ने कहा कि वह कभी पाकिस्तान नहीं जाना चाहती, उसने हाथ जोड़कर हिंदुस्तान जिंदाबाद भी कहा. इस दौरान सीमा के दोनों हाथ की कलाई में कई कट के निशान दिखाई दिए. पता चला कि सीमा को सचिन को विश्वास दिलाने के लिए 20 से अधिक बार कलाई पर कट लगाए थे. इसके अलावा न केवल उसने अपनी जमीन बेची बल्कि आभूषण भी साथ लेकर आई. 

पहले भी आने की कोशिश की थी  
कानूनी रूप से सीमा को अपना बनाने के लिए सचिन वकीलों से सलाह ले रहा था. इसी दौरान पुलिस को सीमा के रबूपुरा में होने की भनक लग गई. सचिन और सीमा ने अपने व एक बच्चे का किसी अन्य आधार कार्ड से एडिट कर तीनों आधार कार्ड बनवाए थे. इसके अलावा सीमा ने सात महीने पहले भी पाकिस्तान सीमा से बार्डर पार कर भारत आने की कोशिश की थी, लेकिन सुरक्षाबलों की चौकसी के कारण नाकाम हो गई थी. 

WATCH: दिहाड़ी मजदूर और फेहरी वालों को सरकार दे रही 3 हजार रुपये की पेंशन, जल्दी से ऐसे करें आवेदन

Trending news