Palmistry: हस्‍तरेखा विज्ञान की मदद से हम किसी के भविष्य का अंदाजा लगा लेते हैं. हस्‍तरेखा शास्‍त्र के विशेषज्ञों के मुताबिक, हस्‍तरेखाएं व्यक्ति की लंबी आयु, शिक्षा, नौकरी और अच्‍छे कारोबार के बारे में बताती हैं. हथेली पर बनी रेखाएं जीवन में प्‍यार की स्‍थ‍ित‍ि को भी बताती है. जैसे जीवनसाथी कैसा होगा, आपकी लव मैरिज होगी या अरेंज. ये सभी बातें आपके हथेली की रेखाओं से पता चलता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आप भी जान सकते हैं कि आपके लाइफ में प्‍यार आएगा या नहीं. अगर आपकी हथेली में ये रेखाएं हैं, तो आप समझ लें कि आपकी लव मैरिज होने वाली है. यहां हम आपको बता रहे हैं आपकी हाथ की लकीरों से जुड़ी ऐसी बातें जिनके जरिए आप बहुत कुछ जान सकते हैं.  


यूपी के इस सिंघम को सलाम: चलवाते हैं बच्चों के लिए पाठशाला, लाइब्रेरी और क्रिकेट एकेडमी की कराई व्यवस्था


इन जातकों का अफेयर शादी तक पहुंचता
जिन लोगों की हथेली में हृदय रेखा उंगलियों की ओर वी (V) की आकृति बनाएं, तो जातकों का अफेयर शादी तक जरूर पहुंचता है. यह भी हो सकता है कि इन जातकों को सच्‍चा प्‍यार तलाशने में थोड़ा समय लगे, लेकिन जब उन्‍हें अपना पार्टनर मिलता है तो उनकी जिंदगी में खुशियां ही खुशियां होती हैं.


ऐसे करें पता लव मैरिज होगी या अरेंज
आपकी हथेली में अगर गुरु पर्वत पर क्रॉस का निशान है, तो आपकी लव मैरिज होने की संभावना है. ऐसे जातकों का लाइफ पार्टनर बहुत अच्‍छा होता है. ऐसे लोगों के जीवन में प्‍यार की कमी नहीं रहती है. लाइफ पार्टनर उनकी बहुत परवाह करता है. 


किस बर्तन में पानी पीने से मिलता है गजब का फायदा, इन बातों को ध्यान में रखकर ही खरीदें


लकी साबित होता है लाइफ पार्टनर
ऐसे लोगों के हाथ में हृदय रेखा से कुछ छोटी रेखाएं निकलकर सूर्य रेखा तक जाएं, तो यह स्थिति भी लव मैरिज के योग बनाती है. इन लोगों को भी बहुत अच्‍छा और लॉयल लाइफ पार्टनर मिलता है. ऐसे जातकों का लाइफ पार्टनर हर हाल में उनका साथ देता है. लाइफ पार्टनर के सहयोग से ऐसे जातक तेजी से तरक्‍की करते हैं. यह कहा जा सकता है कि इन लोगों का लाइफ पार्टनर उनके लिए बेहद लकी साबित होता है.


WATCH LIVE TV