मनोज चतुर्वेदी/बलिया:  भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan singh) का पत्नी से चल रहा विवाद गहराता जा रहा है. दरअसल, पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) से तलाक मांग रहे हैं. बिहार के आरा फैमिली कोर्ट में उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक के लिए आवेदन किया है. वहीं, पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने बलिया के परिवार न्यायालय में भरण पोषण के लिए परिवाद दायर किया था. इस मामले में आज भोजपुरी स्टार पवन कुमार सिंह बलिया के परिवार न्यायालय में हाजिर हुए. आइए बताते हैं पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह बलिया परिवार न्यायालय में हुए पेश
आपको बता दें कि पवन सिंह से जुड़े विवादों पर एक बार फिर से चर्चा शुरू हो गई है. आज भोजपुरी गायक एवं सिनेस्टार पवन सिंह बलिया के परिवार न्यायालय में हाजिर हुए. दरसअल, पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने 6 माह पहले बलिया के परिवार न्यायालय में भरण-पोषण के लिए परिवाद दाखिल किया था. इसके ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर गर्भपात, मानसिक और शारीरिक उत्पीडन करने का आरोप भी लगाया है. इस मामले में कोर्ट ने पवन सिंह को पांच नवंबर को हाजिर होने का आदेश दिया था. बता दें कि मामले की सुनवाई के लिए जैसे ही गायक पवन सिंह कोर्ट परिसर उनके फैंस का हुजूम कोर्ट परिसर के आस-पास उमड़ पड़ा.


कोर्ट परिसर में हुआ हंगामा
हालांकि, इस दौरान कोर्ट परिसर में जमकर हंगामा हुआ. जानकारी के मुताबिक पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने कोर्ट में जाना चाहा, तो पवन सिंह के बाउंसर्स ने कोर्ट का दरवाजा अंदर से बंद दिया. इस दौरान ज्योति सिंह काफी देर तक कोर्ट के बाहरी गेट पर खड़ी रहीं. गायक पवन सिंह के बाउंसरों द्वारा मीडिया के लोंगो के साथ भी जमकर बदसलूकी की गई.


ज्योति सिंह के वकील ने दी जानकारी 
इस मामले में पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह के वकील अखिलेश सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आज पवन सिंह को कोर्ट में हाजिर होना था. परिवार न्यायालय ने सुनवाई के लिए 5 नवंबर की तारीख तय की थी. जिसमें आज पवन सिंह की पेशी हुई है. उन्होंने बताया कि अंतरिम भरण-पोषण की मांग की गई थी. जब तक मुकदमे का निस्तारण ना हो तब तक 2 लाख रुपये प्रति माह की मांग की गई थी. अब इस मामले की अगली सुनवाई 20 दिसंबर 2022 को होगी.


WATCH LIVE TV